Bigg Boss 11: Luv Tyagi shared his school days incident, when Principal caught him kissing Her Daughter in an unseen video – …जब प्रिंसिपल ने अपनी बेटी को किस करते हुए लव त्यागी को पकड़ा, बिग बॉस कंटेस्टेंट ने शेयर किया वाकया

बिग बॉस 11 के ग्रांड फिनाले में अब कुछ ही दिन बाकी हैं और अब घरवाले एक दूसरे से लड़ने झगड़ने से ज्यादा एक दूसरे के साथ बातें करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में लव त्यागी ने घरवालों के साथ अपने स्कूल डेज का एक ऐसा किस्सा शेयर किया जिसे सुन घरवाले दंग रह गए। उसने बताया कि जब वह स्कूल में था तब उसने अपने प्रिंसिपल की बेटी को किस किया था। और खास बात ये थी कि उन्हें किस करते प्रिंसिपल ने देख भी लिया था। लव का ये किस्सा वूट पर अनसीन वीडियो में देखने को मिला है।

लव घर में प्रियांक शर्मा, आकाश डडलानी और पुनीश शर्मा के साथ बैठे बात करते नजर आते हैं। यहां सब खुद से जुड़ी कुछ बातें बता रहे होते हैं तभी लव को अपने स्कूल के दिनों की बातें याद आती हैं। वह सबको बताता है कि जब वह दिल्ली में स्कूल में पढ़ा करता था तब वह और उसके प्रिंसिपल की बेटी एक दूसरे से काफी आकर्षित थे। एक दिन दोनों स्कूल की एक शांत जगह में एक दूसरे के साथ कॉजी हो गए। वहां दोनों एक दूसरे को किस करने लगे। तभी लड़की के पापा यानि प्रिंसिपल वहां आ गए और उन्होंने दोनों को किस करते देख लिया। लव की ये बात सुनते ही सब चौंक जाते हैं।

संबंधित खबरें

अपने पार्टनर को पब्लिक में किस कर चुकी हैं ये टीवी एक्ट्रेस।

लव आगे बताता है कि इस पूरी घटना में सबसे हैरान करने वाली बात ये थी कि प्रिंसिपल ने मेरे माता-पिता को ना तो कुछ कहा ना ही मुझे सस्पेंड किया। उन्होंने सिर्फ अपनी बेटी को दूसरे स्कूल में शिफ्ट कर दिया। इसके बाद प्रियांक भी अपने स्कूल के दिनों की बात बताता है। वह कहता है मुझे स्कूल के दिनों में लड़कियों के ढेर सारे मैसेज मिला करते थे। मुझे ढेर सारी ब्लैंक कॉल की भी आदत थी। एक दिन उसने एक लड़की की मां को शिकायत करने के लिए कॉल किया जो उसे लगातार कॉल किए जा रही थी। लेकिन बाद में उस लड़की की मां ने स्कूल में टीचर्स से बात कर ली और प्रियांक को काफी अजीब सी सिचुएशन से गुजरना पड़ा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *