Bigg Boss 11 Online Eviction, Elimination Contestants Today, Bigg Boss 11 25th November 2017 Full Episode Voot Live Updates: Sapna Chaudhary, Watch Bigg Boss Weekend ka Vaar Episode Eviction – Bigg Boss 11, 25th November 2017: सलमान ने अच्छे से ली घरवालों की क्लास, प्रियांक और हिना को जमकर लगाई फटकार

Bigg Boss 11, 25th November 2017 Episode: बिग बॉस के शनिवार के एपिसोड में सलमान खान घर में ‘वीकेंड का वार’ के साथ आए। इस दौरान घर में सलमान उन सभी लोगों की खबर लेते हैं, जो इस हफ्ते घर में आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते नजर आए। इस दौरान सलमान सारे घरवालों से पूछते हैं कि कौन घर में इस हफ्ते का सबसे बड़ा विलेन है?

सलमान की इस बात के लिए अर्शी जवाब देती हैं कि घर में प्रियांक विलेन हैं। सपना सलमान से शिकायत करती हैं कि पुनीश ने सपना के लिए गलत बात कही। इस पर सलमान कहते हैं कि सपना आपके और मेरे प्रोफेशन में ज्यादा फर्क नहीं है। सपना सलमान की बात पर विश्वास नहीं करतीं। सपना कहती हैं कि वह क्लिप देखना चाहती हैं। हिना भी सपना का साथ देती हैं। वह कहती हैं कि पुनीश ने गलत तरीके से बात की। सलमान कहते हैं कि आप पुनीश का ‘मासी और क्लासी’ वाला बयान गलत तरीके से ले रहे हैं।

बड़ी खबरें

Here’s Updates of Bigg Boss 11, 25th November 2017 Full Episode

-अब सलमान का सुल्तानी अखाड़ा तैयार होता है। सलमान पुनीश और आकाश को अखाड़े में बुलाते हैं। मुकाबला शुरू होता है। पुनीश  पहले राउंड में अपनी बातें रखते हैं। वहीं आकाश राउंड वन में पार्टीसिपेट नहीं करते हैं। इस पर सलमान आकाश से बात करते हैं। सलमान उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं। लेकिन आकाश नहीं मानते। इसके बाद सलमान गुस्से में सुल्तानी अखाड़े से बाहर निकल आते हैं।

-सलमान घरवालों को बताते हैं कि वह इस भूल में न रहें कि वह अगर टीवी स्टार  हैं तो वह सेफ हैं। यहां मुझे अलाउड नहीं है कि बताया जाए कि किसको कितने वोट्स मिले हैं। इसलिए टास्क में एक दूसरे के लिए नहीं अपने लिए खेलो। यह बात सलमान लव और हिना के लिए कहते हैं।

-अर्शी सलमान से रिक्वेस्ट करती हैं कि वह प्रियांक से पूछे  कि मेरी इज्जत क्यों नहीं है? सलमान प्रियांक से यह पूछते हैं। इस पर प्रियांक क्लियर करते हैं कि ऐसा नहीं है सर। सलमान कहते हैं कि हां प्रियांक हमने पेंटिंग वाला टास्क देखा था।

-हिना इस दौरान सलमान के आगे अपनी गलती नहीं मानतीं। वहीं सलमान कहते हैं आपके सामने एक औरत को लेकर बात हो रही है और लगातार बॉडी शेमिंग की बात हो रही है। इस पर आप कुछ नहीं कह रही हैं। हिना लगातार कहती हैं कि मेरी गलत नहीं है। अब घर में हंगामा शुरू हो जाता है।

-वहीं सलमान हिना पर सवाल उठाते हुए कहते हैं कि हिना आप वहीं थीं जब प्रियांक शिल्पा और अर्शी के लिए ये सब कह रहे थे। सलमान अब सपना से कहते हैं कि आप बताएं सपना क्या ये गलत है। सपना हां कह कर चुप हो जाती हैं।

-सलमान हिना से पूछते हैं, सपना को आपने बताया था आकर कि कौन उनके बारे में क्या कह रहा है। प्रियांक की बात आपने किसी को क्यों नहीं बताई? इस पर प्रियांक कहते हैं कि वह गिल्टी हैं। इसके बाद सलमान कहते हैं कि क्या बेवकूफ बनाते हो तुम यार, क्या पिछले सीजन का अरमान कोहली देख कर आए थे क्या?

-सलमान कहते हैं कि किसी को नहीं पता कि प्रियांक ने अर्शी और शिल्पा के लिए क्या कहा, सिर्फ हिना जानती हैं। सलमान बताते हैं कि प्रियांक ने क्या कहा था, ‘अरे वो औरत भाग तो सकती नहीं है। अर्शी खान- सांड जैसी बॉडी है उनकी। 70-70-80 किलो के तो बन गए हैं दोनों खा-खा के।’ हिना भी सामने थीं।

-सलमान आगे प्रियांक से पूछते हैं कि उनके घर में सारे घर का काम-काज कौन करता है। प्रियांक कहते हैं मॉम। वहीं सलमान कहते हैं कि यहां किचन में खाना कौन बनाता है? प्रियांक कहते हैं शिल्पा। सलमान प्रियांक पर सीधा सवाल दागते हैं, क्या आपको कैप्टन पद के लिए पीटी ऊषा बनने की जरूरत है या आपका दिल और दिमाग साफ होने की जरूरत है?

-इसके बाद सलमान पूछते हैं कि आपकी मम्मी का वजन क्या है? तो प्रियांक बताते हैं कि मम्मी मोटी हैं। सलमान पूछते हैं क्या शिल्पा से कम। तो प्रियांक कहते हैं शिल्पा से ज्यादा हैवी हैं। इसके बाद सलमान प्रियांक को झाड़ लगाते हुए कहते हैं कि आपने शिल्पा के लिए क्या कहा? आपको लगता है कि शिल्पा कैप्टन बनने के लायक नहीं है, क्योंकि वह भाग भी नहीं सकती हैं?

-सलमान अब अगले विलेन को बुलाते हैं। इस दौरान सलमान कहते हैं कि किसी के लिए हो न हो मेरे लिे तो ये विलेन है। सलमान प्रियांक को कटघरे में बुलाते हैं। अब सलमान सबसे पहले प्रियांक से पूछते हैं कि आपके घर में कौन-कौन है? प्रियांक जवाब देते हैं, ‘पापा, मम्मी और छोटी बहन’।

-अब घर में पुनीश और आकाश सलमान के आगे ही लड़ना शुरू कर देते हैं। सलमान कहते हैं कि हितेन एक कंटेंडर हैं यह जानने के बावजूद भी आपने आकाश को वादा किया कि आप उन्हें कैप्टन बनाएंगे। इस पर पुनीश कहते हैं कि सर मैं आगे प्रूव करने की कोशिश करूंगा मुझसे गलती हुई ये। आकाश वाकई मेरा अच्छा दोस्त है। मैं उसे अच्छा दोस्त मानता हूं।

-सलमान सपना और हिना से कहते हैं कि अगर आप किसी को कुछ बोलो तो सुनने की भी हिम्मत रखें। पुनीश कहते हैं कि सपना जात की बात क्यों करती हैं। सलमान कहते हैं कि आप पढ़े लिखे हैं ऐसी बातें तो न करें घर में। वहीं सपना पलट कर सलमान को जवाब देती हैं कि आपने अनपढ़ लोगों को यहां लाकर गलत कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *