Bigg Boss 11: Priyank Sharma And Vikas Gupta Become best Friend After Hiten Tejwani Left the show- Bigg Boss 11: हितेन के जाते विकास-प्रियांक में फिर गहराई दोस्ती, घरवाले हैरान

रिएलिटी शो बिग बॉस 11 में पिछले काफी समय से विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा के बीच लड़ाई देखने को मिल रही थी। दोनों शो में एक दूसरे के खिलाफ जमकर बोलते भी नजर आए थे। विकास तो प्रियांक से शो में बात करने को मना भी कर चुके थे। लेकिन शो से हितेन तेजवानी के बाहर जाते ही विकास एक बार फिर प्रियांक के करीब होते नजर आ रहे हैं। शो में एक दूसरे को पूरी तरह इग्नोर करने वाले विकास और प्रियांक अब पूरा-पूरा दिन साथ में नजर आ रहे हैं। दोनों की अचानक हुई इस दोस्ती को देख घर के बाकी सदस्य हैरान हैं।

अब तक विकास हितेन तेजवानी के साथ-साथ नजर आते रहे हैं। वहीं रविवार को हितेन शो से बाहर हो गए थे। उनको घरवालों ने कम वोट दिए जिसके चलते उन्हें शो से बाहर कर दिया गया। हितेन के बाहर जाते ही विकास ने प्रियांक से एक बार फिर बात करना शुरू कर दिया। दोनों में अब ऐसी दोस्ती देखने को मिल रही है जो शुरुआत में भी नजर नहीं आई थी। अब शो में दोनों एक साथ खाना खाते, जिम जाते और गॉसिप करते नजर आ रहे हैं। वहीं इतने समय से विकास और अर्शी में भी काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली है। लेकिन हितेन के जाने के बाद विकास अर्शी को भी इग्नोर करते नजर आए। अर्शी इस बात से काफी दुखी भी दिखीं।

संबंधित खबरें

मैन वर्सेज वाइल्ड के हिंदी वर्जन को होस्ट करेंगी सनी लियोनी।

जब विकास और प्रियांक खाना खाने जाते हैं तब अर्शी ने विकास से साफ कहा मुझे बात नहीं करनी है। विकास को अंदाजा हो जाता है कि अर्शी उनसे नाराज है क्योंकि वह पूरा दिन प्रियांक के साथ थे। इसके बाद विकास अर्शी को मनाने के लिए उसे किस भी करते हैं। अर्शी बाद में अकेले में रोती भी नजर आती हैं। विकास और प्रियांक की इस दोस्ती से शिल्पा शिंदे और पुनीश शर्मा भी हैरान दिखे। दोनों आपस में बात करते हुए कहते हैं कि ये घर कितना अजीब है अभी तक दोनों एक दूसरे को देखने को भी तैयार नहीं थे और आज दोनों इतना क्लोज हैं। पुनीश कहते हैं इनकी लड़ाई पर तो मुझे पहले से ही भरोसा नहीं था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *