Bigg Boss 11: Priyank Sharma ex-girlfriend Divya Agerwal got huge money for creating drama – बिग बॉस 11: घर के अंदर आकर ड्रामा करने के लिए प्रियांक की गर्लफ्रेंड को मिली थी तिगुनी रकम

बिग बॉस के घर में लड़ाई तो आप सभी रोज ही देखते रहते हैं लेकिन कुछ दिनों पहले नेशनल टीवी पर ब्रेकअप भी देखने को मिला था। हाल ही में प्रियांक शर्मा की गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल घर के अंदर आई थीं और उन्होंने बिग बॉस कंटेस्टेंट को काफी खरी-खोटी सुनाई थी। प्रियांक को उम्मीद थी कि उनसे मिलने के लिए मम्मी या पापा आएंगे जैसे कि दूसरे सदस्यों के आए थे। मगर हुआ इसका उलटा और दिव्या ने घर के अंदर एंट्री ली। अपनी एक्स को सामने देखकर शर्मा रोने लगे थे। दिव्या ने प्रियंका के व्यवहार को लेकर उन्हें डांटा और अपने ब्रेकअप की घोषणा की।

ब्रेकअप की बात सुनकर घर के सभी सदस्य चौंक गए थे। यहां तक कि सलमान खान ने भी वीकेंड का वार में दिव्यांक (प्रियांक-दिव्या) के ब्रेकअप का मजाक उड़ाया था। अब अगर हालिया रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए तो प्रियांक की गर्लफ्रेंड को शो के अंदर ड्रामा क्रिएट करने के लिए बहुत बड़ी रकम दी गई थी। जी हां आपने सही सुना। फिल्मी मंकी की रिपोर्ट के अनुसार अग्रवाल को बिग बॉस के निर्माताओं ने घर में मौजूद सदस्यों को मिलने वाली रकम की तिगुना राशि दी थी।

रिपोर्ट्स का यह भी कहना है कि दिव्या ने जो कुछ कहा वो स्क्रिप्टिड था। खबरे हैं कि दिव्या पहले घर के अंदर आने के लिए तैयार नहीं थीं और प्रियांक भी अपनी मां के आने की अपेक्षा कर रहे थे लेकिन जब उन्हें मोटी रकम ऑफर की गई तो वे मान गईं। आईबीटी टाइम्स ने भी ट्विट कर लिखा- दिव्या को इस सारे ड्रामे के लिए घर के अंदर मौजूद सदस्यों से तिगुनी राशि दी गई। सच क्या है यह तो नहीं पता लेकिन अगर यह सच है तो इससे बिग बॉस की विश्वसनीयता पर सवाल उठने लाजिमी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *