Bigg Boss 11: priyank sharma laughs on benafsha soonawalla, luv tyagi and punish copied her voice in an unseen video – बिग बॉस 11: प्रियांक ने घरवालों के साथ उड़ाया बेनाफ्शा का मजाक, पुनीश-लव ने की मिमिक्री

बिग बॉस 11 में प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा सोनावाला की बढ़ती नजदीकियां काफी चर्चा में रही थीं। दोनों को कई मौकों पर ऐसी सिचुएशन में देखा गया कि खबरें बन गईं। कुछ समय पहले प्रियांक ने लव त्यागी से कहते दिखे थे कि वह बेनाफ्शा को पसंद करते थे। लेकिन शो के एक अनसीन वीडियो में वही प्रियांक बेनाफ्शा का जमकर मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं। वह घर के सदस्यों पुनीश शर्मा, विकास गुप्ता और लव के साथ बैठकर बेनाफ्शा की हरकतों के बारे में बात करते दिख रहे हैं। इस बातचीत के दौरान लव और पुनीश बेनाफ्शा की आवाज का भी मजाक उड़ाते दिखे।

शुरुआत लव करते हैं वह कहते हैं कि अगर हिना का क्रिसमस गिफ्ट जो आकाश ने उन्हें दिया था वो बेनाफ्शा को दिया जाता तो वो कैसे बोलती। लव कहता है कि वो अंडा लेकर बोलती थैंक्यू आकाश और उसके ही सिर पर फोड़ देती। इसके बाद प्रियांक जो कि बेनाफ्शा के सबसे करीब माने जाते थे वह कहते हैं कि पुनीश अच्छी कॉपी करता है तू कर। पुनीश यहां बेनाफ्शा की आवाज में उसकी एक्टिंग करने लगते हैं। यहां प्रियांक बेनाफ्शा के आलसीपने पर भी बोलते हैं। वह कहते हैं कि बेनाफ्शा को अगर कुछ भी करने को कह दिया जाता था तो वो छोटी-छोटी चीजों पर सवाल किया करती थी। उसके सवालों के बाद लगता था तू मत ही कर।

बोल्ड सीन के मामले में फिल्मों को भी टक्कर दे रहे हैं ये धारावाहिक, एक्टर कर चुके हैं लिप लॉक सीन।

इसके आगे लव कहते हैं कि जब उनकी बेनाफ्शा से शुरुआत में दोस्ती हुई थी तो वह उनका खाना खाने आ जाती थी। इस दौरान विकास बेनाफ्शा को भुख्खड़ बताते हैं। यहां पुनीश भी बताते हैं कि किस तरह बेनाफ्शा ने ठूस कर उनकी प्लेट से चिकन खाया था। सबकी बातों में प्रियांक कहते हैं कि वो बहुत खाती है। वो तुम्हारा खाना खा जाएगी और उसे ये महसूस भी नहीं होगा कि वो सब खा जा रही है। प्रियांक कहते हैं कि वो इस बात के लिए थैंक्फुल भी नहीं होती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *