Bigg Boss 11: priyank sharma shocked with hina khan rude behavior, said that she has lost him forever – बिग बॉस 11: प्रियांक शर्मा ने हिना खान के साथ किया कुछ ऐसा कि एक्ट्रेस बोलीं- छूना मत

बिग बॉस 11 में पिछले काफी समय से हिना खान, प्रियांक शर्मा और लव त्यागी के बीच एक अच्छी बॉन्डिंग देखी गई है। इस तिकड़ी में कई बार लड़ाई झगड़े हुए लेकिन फिर सब एक साथ आ गए। लेकिन इस बार प्रियांक और हिना के बीच की लड़ाई खत्म होती नहीं दिख रही है। शो में शुक्रवार को हिना ने प्रियांक से कुछ ऐसा कह दिया कि वह काफी नाराज हो गए और कभी भी हिना से बात नहीं करने की बात कहने लगे। दो दिन पहले प्रियांक और हिना के बीच में विकास गुप्ता को लेकर बहस हो गई थी जिसके बाद से दोनों एक दूसरे से बात नहीं कर रहे थे।

शुक्रवार रात प्रसारित हुए एपिसोड में प्रियांक अपनी दोस्त हिना से बात करने के लिए आते हैं। उस समय हिना लव के साथ बैठकर बात कर रही होती हैं। प्रियांक हिना का हाथ पकड़ लेते हैं लेकिन हिना अपना हाथ छुड़ा लेती हैं। प्रियांक फिर से हिना का हाथ पकड़ते हैं और कहते हैं कि मुझे कुछ बात करनी है चल। इसके बाद फिर हिना अपना हाथ छुड़ा लेती हैं और डोन्ट टच मी कहती हैं। ये सुनकर प्रियांक वहां से चले जाते हैं और लव से कहते हैं कि तू उसे बोल देना कि मैंने जो कहा था कि मैं मर गया उसके लिए मैं सिर्फ इस बात के लिए उससे माफी मांगना चाहता था और कोई बात नहीं है।

संबंधित खबरें

फास्ट फूड की दीवानी हैं ग्लैमरस मॉनी रॉय, ऐसे रहती हैं फिट।

वहीं बाद में अर्शी प्रियांक से पूछती हैं कि हिना से बात हुई क्या, तो वह कहता है कि अब हिना से बात नहीं हो पाएगी अर्शी। प्रियांक बताता है कि कल जब तुम लोग जेल में थे तब मैं गया था उससे बात करने। मैंने उसका हाथ पकड़ा की चल बात करने तो हिना ने अपना हाथ हटाते हुए कहा ‘डोन्ट टच मी’। उसने जो ये तीन शब्द बोले ना वो मैं कभी नहीं भूल पाऊंगा। प्रियांक कहते हैं कि मुझे ऐसी लड़कियों से डर लगता है। वह कहता है कि लड़कियों को भी अपनी हद में ही रहना चाहिए। मैं उसे ये चीज समझाना चाहता हूं। मैं उसे बताना चाहता हूं कि तूने आज अपना एक दोस्त इस वजह से खोया है। इस बीच विकास कहते हैं कि वो बोल देती है। लेकिन प्रियांक कहते हैं कि नहीं ये बहुत बड़ा स्टेटमेंट है खासकर एक दोस्त के लिए। प्रियांक कहते हैं कि उसे खुद को बदलना ही होगा। अब देखना होगा कि शो में दोनों की दोस्ती दोबारा होती भी है या नहीं। बता दें हिना इससे पहले विकास को भी डोन्ट टच मी कह चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *