Bigg Boss 11: Puneesh Sharma or Akash Dadlani might get evicted from house – बिग बॉस 11: पुनीश शर्मा और आकाश शर्मा में से कोई एक जा सकता है घर से बाहर

हर हफ्ते बिग बॉस के घर से एक सदस्य बाहर हो जाता है। इस हफ्ते के लिए हिना खान को छोड़कर सभी घरवालों को खुद बिग बॉस ने नॉ़मिनेट किया हुआ था। सभी को खुलेआम नॉमिनेशन की प्लानिंग करने की वजह से यह सजा दी गई थी। इस हफ्ते घर के अंदर जहां पुरानी दोस्ती टूटती हुई दिखाई दीं वहीं नई दोस्ती भी सामने आई। हिना और प्रियांक के बीच विकास को लेकर झगड़ा देखने को मिला। जिसके बाद प्रियांक ने हिना से अपनी दोस्ती तोड़ दी। वहीं अर्शी और आकाश की दोस्ती में भी दरार देखी गई। वहीं प्रियांक और विकास की फिर से दोस्ती हो गई।

घर के अंदर अर्शी को अपने दोस्त आकाश को नॉमिनेट करने के लिए कहते हुए देखा गया। इस पूरे ड्रामा में जो सदस्य सामने आने से बचता रहा वो है पुनीश शर्मा। बंदगी कालरा के बाहर होने के बाद से पुनीश सेफ गेम खेलना चाहते हैं। उन्हें कई बार शिल्पा शिंदे की लोकप्रियता का फायदा उठाने की कोशिश करते हुए देखा गया है। सामने से ना खेलने का उनका यह गेम प्लान दर्शकों को रास नहीं आया। जिसकी वजह से वो घर के कमजोर सदस्य बन गए हैं और उन्हें कम वोट मिले।

संबंधित खबरें

इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम ने एविक्शन से पहले एक पोल करवाया था जिसमें पुनीश और आकाश को घर से बाहर जाने के लिए सबसे ज्यादा वोट मिले थे। वहीं विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे को सबसे कम वोट मिले। जिससे साफ है कि दोनों दर्शकों के पसंदीदा सदस्य हैं। घर के अंदर बहुत सी ऐसी घटनाएं घटी हैं जिसकी वजह से सलमान खान सदस्यों की क्लास लेंगे। एक बार फिर से हिना खान घर के अंदर सबसे ज्यादा बुली करने वाली सदस्य के तौर पर उभरी हैं। मगर सभी को चौंकाते हुए आवाम ने अर्शी को बेघर कर दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *