Bigg Boss 11: Puneesh Sharma started flirting with Bandagi Kalra in courtroom – जज बंदगी से कोर्टरुम में फ्लर्ट करते दिखे पुनीश, कहा-जो हमारे बीच आया उसे मार दूंगा

बिग बॉस के अंदर इन दिनों बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा का प्यार काफी सुर्खियां बटोर रहा है। दोनों को एक-दूसरे के साथ समय बिताते हुए देखा जाता रहता है। इनका प्यार घरवालों के लिए बातचीत का मुद्दा बन गया है। दोनों भी अपने प्यार का इजहार करने से चूकते नहीं है। अब वूट एप्लिकेशन पर एक ‘अनसीन-अनदेखा’ वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें बंदगी जज के तौर पर बैठी हुई हैं और विकास वकील के कपड़ो में हैं। वहीं पुनीश जज बंदगी से फ्लर्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

पुनीश जज से कहते हैं कि तो क्या बनेगी बात हमारी, इसपर बंदगी कहती हैं कि नया बताइए तो हो सकता है। यह बातचीत सुनकर विकास कहता है ये देखों मेरा भाई जज के साथ ही लगा पड़ा है। इसपर बंदगी कहती हैं कि भाई ही हरामी है। पुनीश कहता है कि मैं इनके पास पहले आया था एक अर्जी लेकर कि एक लड़की है आप उसके पिता से बात कीजिए। दोनों की बात सुनकर विकास कहते हैं कि तुमने अपना साइड ट्रैक जो मेन ट्रैक बना रखा है, फ्लर्टिंग चालू है।

इसके बाद पुनीश कहते हैं कि मैंने जज से कहा कि लड़की के पिता को एक छोटी सी एप्लिकेशन दे दो कि मैं उनकी लड़की को बहुत पसंद करता हूं। इसपर इन्होंने कहा कि तुम तो लड़के ही बहुत बुरे हो और अपनी खूबियां बताओ। तो मैंने कहा कि मैं उससे प्यार करता हूं तो इन्होंने कहा वो तो सारी दुनिया करती है। इसके बाद पुनीश कहते हैं कि मुझे पता चला कि ये भी कुंवारी है। इसलिए आज मैं कोर्ट में दूसरी अर्जी लेकर आया हूं कि मैं उस लड़की को छोड़ चुका हूं।

यह सुनकर बंदगी कहती है कि दूसरी लड़की को छोड़ सकते हैं तो मुझे भी छोड़ सकते हैं। दोनों की लड़ाई होते देख विकास कहते हैं कि दिल्ली का बिजनेसमैन इसी तरह प्यार करता है। विकास के जाने के बाद पुनीश बंदगी से कहते हैं कि वो अपने और बंदगी के बीच आने वाले शख्स को मार देंगे। इससे पहले वो तीन खून कर चुके हैं। पुनीश कहते हैं जज अगर तू मेरे और बंदगी के बीच आया तो तू गया, अत्ता माजी सटक ली।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *