Bigg Boss 11: Rani Mukerji And Sidharth Malhotra In Bigg Boss 11 with Salman Khan In Weekend Ka vaar – Bigg Boss 11: ‘हिचकी’ स्टार रानी मुखर्जी बोलीं- सलमान की शादी में कोई दिलचस्पी नहीं, बताइए पिता कब बनेंगे?

बिग बॉस के घर में इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ‘वीकेंड का वार’ में नजर आएंगी। दरअसल, रानी मुखर्जी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हिचकी’ के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के घर पहुंची। इस दौरान सलमान खान और रानी मुखर्जी ने साथ मिल कर खूब मस्ती की। वहीं रानी ने सेट पर सलमान की टांग खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ी। सलमामन खान की खिंचाई करते हुए रानी ने सलमान से शादी करने और पिता बनने को लेकर सवाल उठाए। सोर्स के मुताबिक, ‘सलमान खान और रानी मुखर्जी दोनों काफी मजाकिया हैं।

ऐसे में जब दोनों बिग बॉस के सेट पर इकट्ठा हुए तो मजेदार धमाका तो होना ही था। इस दौरान रानी और सलमान ने खूब मस्ती की पूरे सेट पर मजाकिया माहौल बन गया था।’ सोर्स के अनुसार, ‘सेट पर रानी ने सलमान की शादी को लेकर भी बात की। रानी ने सलमान के आगे जब शादी की बात की तो सलमान को उन्होंने हिचकी दिला दी। वहीं रानी ने कहा, सलमान जल्दी पापा बन जाओ ताकि बेटी अदिरा और उनके बच्चे साथ खेल सकें।’ रानी शो में सलमान से बात करते हुए कहती हैं, ‘मुझे आपकी शादी में इंट्रस्ट नहीं है। क्योंकि हमें सलमान खान के बच्चे चाहिए।’

संबंधित खबरें

बता दें, जल्द ही रानी मुखर्जी सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हिचकी’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म में रानी एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं, जो टीचर बनना चाहती है। लेकिन टॉरेट सिंड्रोम से ग्रस्त होने के चलते वह कई बार हिचकी लेतीं हैं। इस वजह से वह इंटरव्यू पास नहीं कर पातीं। तभी उनकी जिंदगी में एक खास मौका आता है जहां एक स्कूल उन्हें अपने यहां टीचर की नौकरी दे देता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *