Bigg Boss 11: salman Khan dance on Bhopuri hit track Lagavelu Lipistick with Aiyaary team – बिग बॉस 11: वीकेंड के वार के बाद सलमान ने ‘लगावेलू तू लिपस्टिक’ पर किया डांस

बिग बॉस 11 में रविवार को हुए वीकेंड के वार के दौरान बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी अपनी अपकमिंग फिल्म अय्यारी के प्रमोशन के लिए कंटेस्टेंट से मिलने घर में दाखिल हुए। इस दौरान दोनों ने घर के सदस्यों को एक टास्क भी दिया। इस टास्क के दौरान सबने जमकर मस्ती की। वहीं बाद में सिद्धार्थ और मनोज बाजपेयी शो के होस्ट सलमान खान के साथ स्टेज पर भी नजर आए। इस दौरान उनके साथ फिल्म की को-एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह भी मौजूद रहीं। यहां बात करने के दौरान सब भोजपुरी हिट ट्रैक लगावेलू तू लिपस्टिक पर जमकर ठुमके लगाते दिखे।

रविवार प्रसारित हुए शो में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी अपनी फिल्म अय्यारी के प्रमोशन के सिलसिले में बिग बॉस के घर में दाखिल हुए। दोनों ने यहां कंटेस्टेंट को फिल्म के नाम का मतलब बताते हुए घर के अय्यार के बारे में पूछा। इस मौके पर सभी ने विकास गुप्ता का नाम लेते हुए कहा कि ये घर में सबसे चालाक हैं। ये घर का असली मास्टरमाइंड है। इसके बाद दोनों सलमान खान के साथ स्टेज पर भी नजर आए। इस दौरान दोनों के साथ फिल्म की को-एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह भी वहां मौजूद रहीं। यहां रकुल ने कहा कि वह हमेशा से लेडी पुलिस अफसर का रोल करना चाहती थीं। इसके बाद वह सलमान के सामने फिल्म दबंग का डायलॉग भी बोलती दिखीं।

संबंधित खबरें

बिपाशा बसु के 39वें बर्थडे पर पति करण सिंह ग्रोवर ने किया लिप किस, देखें पार्टी की तस्वीरें।

स्टेज पर मनोज और सिद्धार्थ ने सलमान खान के साथ जमकर मस्ती की। यहां मनोज ने सिद्धार्थ ने भोजपुरी में डायलॉग भी बुलवाया। इसके बाद सलमान पूछते हैं कि जिस तरह आपने भोजपुरी में डायलॉग बोला है क्या उसी तरह आप भोजपुरी गाने पर डांस कर सकते हो। इस पर भोजपुरी का फेमस गाना लगावेलू तू लिपस्टिक बजाया गया। दोनों ने इस गाने पर मनोज, सिद्धार्थ और रकुल के साथ-साथ सलमान भी जमकर ठुमके लगाते दिखे। खास बात ये थी कि इस गाने पर मनोज बाजपेयी ने ही सबको डांसिंग स्टेप सिखाए।
बता दें रविवार को शो के आखिरी वीकेंड के वार के दौरान कंटेस्टेंट लव त्यागी शो से एलिमिनेट हो गए। वह इस बार शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और हिना खान के साथ नॉमिनेट थे। लेकिन हर बार की तरह इस बार उनका लक नहीं चल सका। उन्हें सबसे कम वोट मिले और उन्हें शो से बाहर होना पड़ा। इस हफ्ते शो का फिनाले है और अब देखना होगा कि शो को कौन अपने नाम करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *