Bigg Boss 11: Salman Khan slammed Priyank Sharma for insulting Shilpa Shinde and Arshi Khan – बिग बॉस 11: सलमान खान ने किया शिल्पा शिंदे और अर्शी खान को सपोर्ट, प्रियांक को लगाई लताड़

शनिवार को वीकेंड का वार लेकर एक बार फिर दर्शकों के सामने सलमान खान हाजिर हुए थे। उन्होंने पूरे हफ्ते घरवालों द्वारा किए काम के लिए उनकी क्लास लगाई। घर के अंदर आकर भाईजान घरवालों से घर के अंदर के विलेन को चुनने के लिए वोट करने को कहते हैं। सभी आपसी सहमति से पुनीश को पांच जबकि प्रियांक को तीन वोट देकर विलेन चुनते हैं। इसके बाद दोनों को विटनेस बॉक्स में बुलाया जाता है। एक्टर सपना वाले मामले में पुनीश का साथ देते हुए कहते हैं कि उनकी कोई गलती नहीं है।

पुनीश के बाद बारी आती है प्रियांक शर्मा की। प्रियांक ने शिल्पा शिंदे और अर्शी खान को मोटी, सांड और ड्रम कहा था। जिसकी वजह से भाईजान उन्हें लताड़ लगाते हैं। सभी घरवालों के सामने खान बताते हैं कि प्रियांक ने कहा था- शिल्पा और अर्शी खान खा-खा के 70 किलो की हो गई हैं, ये क्या भाग सकते हैं। जिसके बाद सलमान उनसे पूछते हैं किआपको कैप्टन बनने या किसी ऐसी पोजिशन में जाने के लिए पीटी ऊषा या बेन जॉनसन बनने की जरुरत है? क्या फिट रहने की जरुरत है या फिर अच्छे दिल और दिमाग की?

सलमान प्रियांक से कहते हैं कि वो घरवालों को बताएं कि उन्होंने शिल्पा के लिए क्या और किस टोन में कहा था। जिसपर प्रियांक कहते हैं कि सर मैंने उन्हें कहा था कि शिल्पा मोटी हैं। वो भाग तो सकती नहीं है कैप्टनशिप के क्या लायक हैं? इसके बाद सलमान कहते हैं कि हिना ने पुनीश की बात सपना को बताई तो प्रियांक की क्यों नहीं? प्रियांक ने शिल्पा और अर्शी के बारे में हिना और लव के सामने कहा था। हिना ने शर्मा की बात को छुपा लिया जबकि पुनीश की बात बोल दी। जिसकी वजह से सपना का गुस्सा पुनीश को झेलना पड़ा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *