Bigg Boss 11: Salman Khan walk out of the house because of Akash Dadlani – बिग बॉस 11: आकाश ददलानी की वजह से गुस्से में घर से बाहर निकले सलमान खान

कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो बिग बॉस में हर रविवार और शनिवार को वीकेंड का वार में सलमान खान घर के अंदर आते हैं और घरवालों की क्लास लगाते हैं। इस हफ्ते हिना खान, शिल्पा शिंदे, प्रियांक शर्मा और सपना चौधरी नॉमिनेट हुए थे। वहीं आकाश ददलानी और पुनीश शर्मा की दोस्ती कैप्टंसी टास्क के दौरान टूट गई। घर के अंदर आकर भाईजान घरवालों से पूछते हैं कि वो आपसी सहमति से उस एक सदस्य का नाम बताएं जो घर का विलेन है। ज्यादातर लोगों ने पुनीश का नाम लिया तो कुछ ने प्रियांक को चुना।

इसके बाद सलमान खान पुनीश से पूछते हैं कि उन्होंने कमिटमेंट करने के बाद भी आकाश को कैप्टन क्यों नहीं बनाया। जिसके बाद आकाश और पुनीश के बीच कहासुनी हो जाती है और वो खान के सामने चिल्लाने लगते हैं। सलमान आकाश को समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन कोई फायदा नहीं होता है। आकाश किसी भी तरह मानने या सुनने से इंकार कर देते हैं। दोनों को ही सुल्तानी अखाड़े में भेजा जाता है। जहां भी एक्टर दोनों की फिर से दोस्ती कराने की कोशिश करते हैं।

सलमान खान पुनीश को कहते हैं कि वो जाकर आकाश को गले लगाएं लेकिन ददलानी मना कर देते हैं। पुनीश सुल्तानी अखाड़े के पहले राउंड में अपनी बातें रखते हैं। वहीं आकाश राउंड वन में पार्टीसिपेट नहीं करते हैं। इस पर सलमान आकाश से बात करते हैं। सलमान उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन आकाश उनकी एक नहीं सुनते हैं और कहते हैं कि मैं ऐसा ही हूं। इसके बाद सलमान गुस्से में सुल्तानी अखाड़े से बाहर निकल जाते हैं। घरवाले भाईजान को इस तरह जाते देख हैरान रह जाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *