Bigg Boss 11: Sapna Chaudhary calls Bandagi Kalra Bandariya and said Hina Khan is Friend – बिग बॉस 11: घर से बाहर होने के बाद सपना चौधरी ने दिया धमाकेदार इंटरव्‍यू, बंदगी को कहा ‘बंदरिया’

कल रात को प्रसारित हुए बिग बॉस के वीकेंड का वार में घर से सपना चौधरी बाहर हो गईं। घर से बाहर आकर सपना ने पॉप डायरिज को इंटरव्यू दिया। सपना से जब पूछा गया कि उनकी बिग बॉस यात्रा कैसी रही तो उन्होंने कहा- बहुत अच्छा, मस्त। चौधरी से पूछा गया कि घर के अंदर जब उनकी एंट्री हुई थी तो उनकी छवि सच के साथ खड़े रहने वाले प्रतिभागी की थी लेकिन बाद में लगा कि आप एक बात के पीछे पड़ गई हैं, इसके पीछे कोई कारण है? इसके जवाब में सपना ने कहा- मुझे नहीं लगता कि मैं किसी भी बात के पीछे पड़ी। सबका अपना-अपना समझाने का तरीका अलग होता है। जो तरीका मुझे अच्छा लगा मैंने वो किया।

शिल्पा के साथ आपकी काफी अच्छी दोस्ती थी लेकिन बाद में दूरिया बढ़ गईं, इसका क्या कारण रहा? इसके जवाब में डांसर ने कहा- देखिए दूरियां मैंने नहीं बढ़ाई थीं। जब शिल्पा जी की अर्शी से लड़ाई हो गई थी तो वे अकेली रहती थी और मैं भी अकेली थी इसलिए हमारी अच्छी बातचीत होने लगी। इसके बाद जब अर्शी और शिल्पा का पैचअप हो गया तो उन्होंने मुझे किनारे कर दिया।


इसके बाद पूछा गया कि कोर्टरुम वाले टास्क में आप थोड़ा पक्षपातपूर्ण नजर आईं? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि कोर्टरुम वाले टास्क के बारे में मुझे समझाने का मौका नहीं मिला। मैं मानती हूं कि उस टास्क को मेरी वजह से हारे। हां मैंने हरवाया वो टास्क लेकिन उसके पीछे बहुत से कारण थे जोकि बाहर नहीं आ पाए। बंदगी अपनी साइड के लिए बहुत ज्यादा पक्षपाती थी। उसका यही मोटिव था कि वहां पर पुनीश और विकास हैं तो उन्हीं को जिताना था। उसने पूरा जोर लगाया हुआ था कि मैं उसी को सपोर्ट करुं। मैं इससे नाखुश थी क्योंकि गलतिया दोनों ही टीम से हुई थीं। मैं अकेले फैसला देती तो सबको पता चलता कि मैं वहां भी फेयर रहती लेकिन उस बंदरिया को साथ बिठाकर बहुत गलत किया।

बातचीत में सपना ने बताया कि हिना खान उनकी दोस्त हैं। बंदगी और पुनीश को छोड़कर वो हर किसी के साथ खुशी-खुशी टच में रहेंगी। उन्होंने बताया कि विकास गुप्ता के शो जीतने के ज्यादा चांस हैं। शुरुआत में हम दोस्त थे लेकिन बाद में मुझे पता चला कि वो माइंड गेम खेलता है तो मैंने उससे बात करना बंद कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *