Bigg Boss 11: Sapna Chaudhary lashes out on Puneesh Sharma and Bandagi Kalra for judging her character – बंदगी और पुनीश पर फूटा सपना का गुस्सा, कहा- अपनी इज्जत की फिक्र नहीं है दूसरों की उछालते हैं

हर बीतते दिन के साथ बिग बॉस के घर में मौजूद सदस्य एक-दूसरे के ऊपर कीचड़ उछाल रहे हैं। पहले प्रियांक पर बाहर की बातें घर के अंदर लाने और उसकी वजह से हंगामा खड़ा करने का आरोप लगा था। इस बार पुनीश शर्मा विलेन बने हैं। उन्होंने सपना को लेकर कुछ ऐसा कहा जिसकी वजह से हरियाणवी डांसर नाराज हो गईं और उन्होंने बंदगी और पुनीश को बेशर्म करार दे दिया। हुआ कुछ यूं कि कुछ लेखों के आधार पर पुनीश शर्मा घर के अंदर सपना के चरित्र के बारे में बात कर रहे थे।

हिना यह बात प्रियांक शर्मा और सपना को बता देती हैं। जिसके बाद चौधरी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। शिल्पा कहती हैं कि वो उनके चरित्र को लेकर कुछ भी अपमानजनक बातें नहीं कर रहे थे। इसके बाद सपना अर्शी की तरफ इशारा करके कहती हैं कि उनके बारे में कोई ऐसी बात नहीं करेगा। जिसपर अर्शी कहती हैं कि मैंने उड़ते-उड़ते खबर सुनी थी। सपना शिल्पा से कहती हैं कि आपको उन्हें समझाना चाहिए लेकिन आप मुझसे बोल रहे हो कि तुम्हें इस चीज से क्या फर्क पड़ता है।

संबंधित खबरें

बातचीत के दौरान हिना कहती हैं कि उन्होंने बंदगी और पुनीश को बात करते हुए सुना था। सपना पुनीश को कहती हैं कि वो सब चेक करके आया है, भेड़िया। इसके बाद अर्शी कहती हैं कि आप बार-बार कहेंगी तो खुद बदनामी ले रही हैं। जिसपर सपना कहती है कि बदनाम ही कर रखा है इस घर में मुझे। पुनीश को इशारों में कहती हैं कि खुलेआम रंगरलिया मनाते हैं और दूसरों के बारे मे बोलते हैं। अपनी इज्जत की फिकर नहीं है दूसरों की उछालते हैं। सपना बंदगी को भी नहीं छोड़ती हैं और उन्हें भी सुना देती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *