Bigg Boss 11: Sapna Chaudhary Not Going Back to the Reality Show House Even After Wild Card Entry – Bigg Boss 11: वाइल्ड कार्ड एंट्री मिलने पर भी अब घर में दोबारा नहीं जाएंगी सपना चौधरी

बिग बॉस सीजन 11 से पिछले हफ्ते एलिमिनेट हो चुकीं कंटेस्टेंट सपना चौधरी ने न्यूज पोर्टल एनबीटी से बातचीत में बताया कि वह किसी मकसद से बिग बॉस हाउस में नहीं गई थी। उन्होंने कहा कि बात बस इतनी सी थी कि सभी का सपना होता कि एक घर हो, फैमिली हो और थोड़ी सी पॉपुलैरिटी हो। सपना ने कहा कि बिग बॉस उनके लिए बड़ा प्लेटफॉर्म था। हरियाणा की जनता से मिले प्यार के बारे में सपना ने कहा कि उनके लिए मैं जितना भी कहूं कम है। थैंक्यू शब्द भी उनके लिए छोटा पड़ जाएगा। सपना ने यह भी साफ कर दिया कि यदि उन्हें बिग बॉस हाउस में वाइल्ड कार्ड एंट्री भी दी जाती है तो भी वह अब घर में नहीं जाएंगी।

सपना जल्द ही अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म का नाम है ‘भांगओवर’, फिल्म में सपना का एक आइटम नंबर भी है जिसके बोल हैं- ‘लव बाइट’। सपना ने कहा- लोगों को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए उन्हें अच्छी शिक्षा मिलेगी। साथ ही सपना ने भांग नहीं पीने वालों को भी फिल्म देखने की राय दी और कहा- भांग नहीं पीने वालों को इससे डबल शिक्षा मिलेगी। सपना ने भांग जुड़े से अपनी जिंदगी के भी कुछ वाकए शेयर किए उन्होंने बताया कि उनका भाई भोलेनाथ का बड़ा भक्त है और जब व कांवड़ लेकर आते हैं तो रास्ते में कई बार भांग पीते हैं। सपना ने कहा कि भांग पीने के बाद लोग काफी देर तक हंसते या रोते रहते हैं। सपना ने बिग बॉस से जुड़े विषयों पर भी बातचीत की।

बड़ी खबरें

गौरतलब है कि बिग बॉस हाउस में सपना चौधरी की बहुत धमाकेदार एंट्री हुई थी। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने उनके साथ डांस किया था। घर के भीतर सपना चौधरी ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने जहां कई दोस्त बनाए वहीं अर्शी खान को सबक सिखाने से भी वह कभी नहीं चूकीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *