Bigg Boss 11: Vikas Gupta, Akash Dadlani and Puneesh Sharma reveals their Embarassing Moments – पुनीश को प्लेट से तो विकास को बैडमिंटन के रैकेट से पड़ी थी पापा की मार, जानें क्या थी वजह

बिग बॉस के घर में इस समय सेमी फाइनल राउंड चल रहा है। जिसमें सभी घरवाले सेमी फाइनल में अपनी जगह पक्की करने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच वूट पर एक ‘अनसीन अनदेखा’ वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा और आकाश ददलानी अपने शर्मिंदगी वाले पलों के बारे में बताते हुए नजर आ रहे हैं। सबसे पहले आकाश बताते हैं कि जब मैं 12 साल का था तब हम दोस्त बास्केटबॉल खेल रहे थे। उसी दौरान हम दोस्तों में सबसे ऊंची जंप लगाने की होड़ लग गई। इसे मेरी मां ने देखा तो चिल्लाने लगीं मेरी हीरो, मेरा जॉनसीना। यह सुनकर मैं शर्मिंदा हो गया। मैंने अपनी मां से बोला आप ऐसा क्यों करती हो।

इसके बाद पुनीश बताते हैं कि मैं छोटा था। मेरे कुछ दोस्त कार लेकर घर आए और उसी दिन मेरे पापा अपने दोस्तों के साथ बैठकर पार्टी कर रहे थे। पापा के दोस्त दारु पी रहे थे। तब मैं दारु नहीं पीता था और हम नए-नए स्कूल से निकले थे। मेरे दोस्तों ने बोला क्या हो रहा है तो मैंने कहा लोग आए हुए हैं घर पर मैं अभी नहीं आ सकता। उन्होंने कहा 10 मिनट के लिए बैठ जा हमारे साथ गाड़ी में फिर चला जाइयो। इसके बाद उन्होंने कहा क्या कर रहे हैं तो मैंने कहा दारु पी रहे हैं तो उन्होंनें कहा हमारे लिए भी ड्रिंक बनाकर ले आ। मैं हिरो की तरह घर के अंदर गया और दो ग्लास में दारु लेकर चला गया। पापा ने कहा क्या कर रहा है तो मैंने बोला दोस्त आए हुए हैं उन्हें दे रहा हूं। मेरे जाने के दो मिनट बाद पापा ने प्लेट मारी जो सीधे गाड़ी के शीशे पर लगी और मुझे गालियां दी।

संबंधित खबरें

आखिरी में विकास ने अपने पांच साल का किस्सा बताया। मास्टरमाइंड ने कहा मैं पांच साल का था उस समय। मेरे लिए नया-नया सिल्क का कुर्ता सिला था जिसे मैंने पहना था। पापा के कुछ दोस्त आए हुए थे घर पर। पापा उस समय काफी युवा था और उन्होंने मुझसे पूछा कहां जा रहे हो तो मैंने जवाब दिया आपसे मतलब? उनकी दोस्तों के सामने बेइज्जती हो गई। इसके बाद उन्होंने मुझे बैडमिंटन के रैकिट से बहुत मारा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *