Bigg Boss 11: Vikas gupta confesses that he stole Karan Kundra shirt- बिग बॉस 11: विकास गुप्ता को है चोरी करने का शौक, करण कुंद्रा की भी चुरा चुके हैं शर्ट

कलर्स चैनल के रिएलिटी शो बिग बॉस 11 में आए दिन कंटेस्टेंट एक दूसरे से जुड़े नए-नए खुलासे करते रहते हैं। कभी कोई किसी की पर्सनल लाइफ के बारे में बोलता है तो कभी कोई शो में की गई हरकतों पर बोलता नजर आता है। वहीं घर में प्रियांक शर्मा के बारे में खुलासा करने वाले विकास गुप्ता ने अब खुद से जुड़ा एक अजीब सा खुलासा कर दिया है। उन्होंने शो में अपनी एक अजीब सी आदत के बारे में अपनी को-कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे से जिक्र किया। शिल्पा को विकास ने बताया कि उन्हें चोरी की आदत है। उन्हें अपने दोस्तों का सामान चुराना बहुत अच्छा लगता है। विकास ने साथ ही ये भी बताया कि चोरी करने के कुछ दिन बाद वह खुद अपने दोस्त को बता देते हैं। विकास ने कहा मैंने जो शर्ट पहनी है वो भी चोरी की है।

संबंधित खबरें

टीवी पर इन धारावाहिकों में दिखाए जा चुके हैं बेहद बोल्ड सीन।

दरअसल विकास ने शो में एक शर्ट पहनी थी शिल्पा उस शर्ट की तारीफ करती हैं। इसके बाद विकास खुद उस शर्ट से जुड़ी एक बात बताते हैं। वह कहते हैं कि उन्होंने ये शर्ट चुराई है। ये शर्ट असल में उनके करीबी दोस्त करण कुंद्रा की है। जिसे उन्होंने चुरा लिया था। इसके साथ ही विकास ने कहा कि लोगों का सामान चुराना मेरी आदत है। ये सब सुन शिल्पा विकास को देखती ही रह जाती है। वहीं विकास इसके साथ ही ये भी बोलते हैं कि वो अक्सर अपने दोस्तों के साथ ये करते हैं।

विकास ने आगे कहा कि मैं लोगों का सामान चुरा लेता हूं और कुछ दिन बाद उन्हें बताता हूं। वो सब ये जानने के बाद चौंक जाते हैं और मुझे इसके बाद के रिएक्शन काफी इंट्रस्टिंग लगते हैं। बता दें विकास एक्टर करण कुंद्रा के काफी अच्छे दोस्त हैं। करण विकास के प्रोडक्शन हाउस लॉस्ट बॉय के लिए काम भी करते हैं। अब विकास के इस खुलासे के बाद करण के रिएक्शन का इंतजार रहेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *