Bigg Boss 11: vikas gupta got angery on priyank sharma, said he insults my mother- Bigg Boss 11: ‘गूचीपू’ को लेकर भड़के विकास गुप्ता, प्रियांक ने पैर छूकर मांगी माफी

बिग बॉस 11 में गुरुवार को प्रसारित हुए एपिसोड में घर का माहौल लड़ाई झगड़ों भरा रहा। 14 दिसंबर के इस एपिसोड में एक बार फिर विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा के बीच लड़ाई देखने को मिली। विकास प्रियांक से इस हफ्ते के लग्जरी बजट टास्क के दौरान किए गए मजाक के बाद से काफी नाराज दिखे। प्रियांक ने टास्क के दौरान बिकिनी पहनकर गूचीपू पूचीपू को देखो कहा था उनके किए इस मजाक से विकास काफी नाराज थे। वह कहते हैं कि प्रियांक ने उनका और उनकी मां का मजाक बनाया है। विकास घरवालों के सामने कहते हैं कि प्रियांक ने गूचीपू गूचीपू कहकर उनकी मां का मजाक उड़ाया है और वह उसके लिए कभी भी प्रियांक को माफ नहीं करेंगे। वह कहते हैं कि मेरे और मेरी मां में से कौन बिकिनी पहनता है जरा ये मुझे बताए।

बिग बॉस 11 टास्क के लिए प्रियांक शर्मा ने पहनी बिकिनी।

शो में विकास पहले अर्शी खान से कहते नजर आते हैं कि प्रियांक ने टास्क के दौरान उनके लिए काफी कुछ कहा लेकिन उन्हें वह वो सब बुरा लगा। विकास कहता है कि मैंने बेन और उसको रिलेशन बनाने के लिए कभी नहीं कहा ये सब वो बकवास कह रहा है। लेकिन जो उसने बिकिनी पहन कर उनके सामने गूचीपू गूचीपू कहा है वो उन्हें बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा। वो बहुत गंदा था क्योंकि उसे पता है कि ये मैं अपनी मम्मी को और वो मुझे प्यार से कहती हैं। प्रियांक ने उनकी फीलिंग का मजाक बनाया है।

संबंधित खबरें

वहीं ये सब सुनकर अर्शी प्रियांक को बता देती है। प्रियांक कहता है कि मैंने उसकी मां का मजाक नहीं उड़ाया है। बाद में विकास हितेन तेजवानी, पुनीश शर्मा और लव के सामने कहते हैं कि प्रियांक ने टास्क के दौरान ये सब गलत किया। हितेन कहते हैं कि ये उसने हंसाने के लिए किया था सिर्फ टास्क के लिए। वहीं प्रियांक विकास से कहते हैं कि उन्होंने लव के सामने कहा कि गूचीपू आया ये नहीं कि गूचीपू को देखो। लेकिन विकास उनकी बात नहीं सुनते हैं। इस पर प्रियांक माफी मांगते हुए उनके पैर भी छूते हैं। विकास कहते हैं कि मेरे से कभी बात मत करना।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *