Bigg Boss 11: vikas gupta got shy on Arshi Khan adult talk with him- Bigg Boss 11: अर्शी खान ने कही टीवी पर नहीं दिखाने लायक बात, जानिए क्या था विकास गुप्‍ता का रिएक्शन

बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान शो में अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज की वजह से काफी फेमस हैं। वह शो में किसी को भी कुछ भी कह जाती हैं और कहने के बाद खुद ही हंसने लगती हैं। ऐसा ही कुछ वह अपने दोस्त विकास गुप्ता को बोलती नजर आईं। उन्होंने विकास को कुछ ऐसा कह दिया कि वह शरमा ही गए। अर्शी विकास गुप्ता से बार-बार कुछ ऐसा पूछती दिखीं कि वह शरम से पानी-पानी हो गए। इसके बाद वह कहते हैं कि अर्शी तुम कुछ भी बोल देती हो। अर्शी की ये बातचीत शो में नहीं बल्कि उसके अनसीन वीडियो में देखने को मिली है।

अर्शी सोफे पर लव त्यागी, आकाश डडलानी, विकास और प्रियांक शर्मा के साथ बैठी होती हैं। वह बात-बात में विकास को देखकर पूछती हैं कि शिलाजीत खाओगे। ये सुनते ही पहले विकास शर्म से हंसने लगते हैं। वहीं प्रियांक अर्शी के पास आकर पूछते हैं कि क्या खाओगे..क्या बोल रही है। इसके बाद विकास कहते हैं कि तुम मुझे ही क्यों बोलती हो फिर ये सब स्कैन्डलाइज हो जाएगा। इसके बाद प्रियांक अर्शी से कहते हैं फिर बोल। अर्शी जब दोबारा पूछती हैं तो विकास उठते हैं और सोफे की गद्दी उठाकर अर्शी को मारने लग जाते हैं। इसके बाद भी अर्शी नहीं मानती हैं और फिर से बोलती हैं शिलाजीत खा लो।

बिग बॉस हाउस में आकाश डडलानी के साथ जकूजी में उतरीं अर्शी खान।

विकास वीडियो में कहते हैं कि नेशनल टीवी पर ये सब बोलती हैं। प्रियांक अनजान बन पूछते हैं कि शिलाजीत क्या होता है। विकास उसे मतलब बताता है तो प्रियांक हंसने लगता है। वह कहता है कि अर्शी तू कुछ भी कह जाती है। आगे जाते जाते विकास अर्शी को लव के साथ ये सब बोलने को कहते हैं लेकिन अर्शी कहती हैं कि मुझे तो घोड़े ही पसंद हैं। यहां उसका इशारा विकास की तरफ ही था। इन सब बातों के दौरान विकास काफी अनकंफर्टेबल होते नजर आए। इसके बाद विकास अर्शी से कहते हैं कि तुझे बहुत मारूंगा। बता दें शो में अभी तक अर्शी और विकास की बॉन्डिंग काफी अच्छी नजर आई है। अर्शी विकास की हर प्लानिंग में उसका साथ देती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *