Bigg Boss 11: Vikas Gupta said Shilpa Shinde look like Preity Zinta in Indian Attire – बिग बॉस 11: विकास गुप्ता ने की प्रीति जिंटा से शिल्पा शिंदे की तुलना, जानें क्या बोले अर्शी और प्रियांक

कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो बिग बॉस में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता ऐसे सदस्य हैं जिनकी घर के अंदर शुरुआत लड़ई से हुई थी। इनकी तकरार ने घर में मौजूद सदस्यों के अलावा लोगों का भी ध्यान खींचा था। अब शिल्पा आर्मी नाम के यूजर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें अर्शी खान, विकास और प्रियांक शर्मा साथ में बैठे हुए हैं और शिल्पा को लेकर बातचीत कर रहे हैं। इस वीडियो में गुप्ता शिंदे की सुदंरता की तारीफ करते हुए देखे जा सकते हैं।

सबसे पहले प्रियांक कहते हैं कि शिल्पा बहुत सुंदर है इसके बाद विकास कहते हैं कि हां सुंदर तो है। खुदा ने नवाजा ही इतना अच्छा है उनको। अर्शी कहती हैं कि और बोल दो, और पागल हो जाएगी। अपना बचाव करते हुए विकास कहते हैं कि उन्हें थोड़ी ना बोल रहा हूं तुम्हें बता रहा हूं। शर्मा कहते हैं कि उन्हें जब अच्छी लगती हैं तब वो तारीफ कर देते हैं। पिछले हफ्ते जब पूल में उतरी थीं तब बहुत सुंदर लग रही थीं। उनकी इस बात का अर्शी भी समर्थन करती हैं और कहती हैं कि व्हाइट में तो बहुत प्यारी लग रही थीं।

विकास शिल्पा की तुलना प्रीति जिंटा से करते हुए कहते हैं कि उनपर ना प्रीति जिंटा वाला लुक आ जाता है जब वो कुछ इंडियन पहनती हैं। क्या 40 की किसी एंगल से नहीं लगती हैं। 40 बोलती हैं लेकिन थोड़ी सी तो बड़ी होंगी उससे क्योंकि लड़कियां अपनी उम्र छुपाती हैं। लेकिन 40 की लगती नहीं हैं। 30-32 की लगती हैं। बहुत संदर हैं यार। प्रियांक कहते हैं कि जब 25 की रही होंगी तो क्या कहर बरपाती होंगी। जिसपर विकास कहते हैं कि वो शुरू से ऐसी ही हैं। जब वो 25 की थीं तब भी ऐसी ही थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *