Bigg Boss 11: Vikas Gupta tests the General Knowledge of Arshi Khan and the answers are hilarious – विकास ने अर्शी से पूछा भारत की राजधानी का नाम, जवाब सुनकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

कलर्स पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस में आप सभी को प्रतिभागियों की होने वाली लड़ाई देखने को मिलती है। घर के अंदर अपनी एक्टिविटी के जरिए सदस्य लोगों के दिलों में अपनी छवि बना रहे हैं। इसी बीच वूट एप्लिकेशन पर एक कटलेस वीडियो अपलोड किया गया है। जिसमें विकास अर्शी की जनरल नॉलेज को टेस्ट करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में घर के सभी सदस्य किचन एरिया में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। होता कुछ यूं है कि अर्शी हितेन को भोपाल की खूबसूरती के बारे में बताते हुए कहती हैं कि आपको एक बार वहां आना चाहिए क्योंकि यह दिल्ली की राजधानी है।

इसी बीच पुनीश अर्शी से पूछते हैं कि भारत की राजधानी का नाम किया है जिसके जवाब में अर्शी कहती हैं दिल्ली। इसके बाद विकास खान से पूछते हैं कि दिल्ली की राजधानी क्या है तो अर्शी कहती हैं भोपाल। यह सुनने के बाद गुप्ता अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। वो घर के अंदर हसंते हुए घूमने लगते हैं। टीवी प्रोड्यूसर कैमरा की तरफ देखकर कहते हैं कि आलिया भट्ट ये हैं आपकी सबसे बड़ी फैन अर्शी खान। प्रियांक शर्मा भी अपने सर पर हाथ रखकर हसंते हैं। इसके बाद अर्शी को अहसास होता है कि उन्होंने गलत जवाब दिया और वो खुद को सही करते हुए कहती हैं दिल्ली।

संबंधित खबरें

विकास दूसरा सवाल पूछते हैं कि एक किलो सोना, लोहा और रुई है तो बताओ सबसे भारी क्या होगा। अर्शी कहती हैं लोहा जबकि हिना खान कहती हैं सोना। इसके बाद विकास पूछते हैं कि चांद, मार्स और प्लूटो में से सबसे बड़ा ग्रह कौन सा है जिसके जवाब में अर्शी कहती हैं चांद। यह सुनकर सभी घरवाले हंसने लग जाते हैं। विकास एक बार फिर कैमरे को देखकर कहते हैं ये देखिए इंडिया आलिया भट्ट जैसा बनने की कोशिश कर रही हैं अर्शी खान। विकास एक और सवाल पूछते हैं कि जूपिटर, नेप्ट्यून और सन में से सबसे बड़ा कौन सा है इसके जवाब में अर्शी कहती हैं मैंने इनमें से कोई फिल्म नहीं देखी है। जिसके बाद विकास अर्शी से कहते हैं कि तुमने अर्जित तनेजा को भी पीछे छोड़ दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *