Bigg Boss 11: Vikas Gupta wants his Gifted Bracelet back from Priyank Sharma – बिग बॉस 11: विकास गुप्ता ने प्रियांक शर्मा से वापस मांगा अपना दिया हुआ ब्रेसलेट, जानें फिर क्या हुआ

बिग बॉस सीजन 11 के शुरुआत में प्रियांक शर्मा और विकास गुप्ता के बीच गहरी दोस्ती हुई थी। गुप्ता की लड़ाई में कूदने की वजह से उन्हें घर से बाहर निकाला गया था। हालांकि बाद में वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए शर्मा की दोबारा घर में एंट्री हुई। दोनों अपनी दोस्ती को कायम रखने में नाकाम रहे और अब दुश्मन बन गए हैं। वूट एप्लिकेशन पर एक ‘अनसीन अनदेखा’ वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें विकास प्रियांक ने अपना दिया हुआ ब्रेसलेट वापस मांगते हुए दिख रहे हैं।

हिना खान को किचन में प्रियांक बताते हैं कि विकास उनसे अपना दिया हुआ गिफ्ट (ब्रेसलेट) वापस मांग रहे हैं। जिसपर हिना कहती हैं कि जो दे दिया वो दे दिया। आप छोटे बच्चे हो क्या? वो सच में किंडरगार्डन (बच्चों का स्कूल) में है। प्रियांक कहते हैं कितना अपरिपक्व है। बोल किसे रहा है हितेन को। दूसरों के सामने तमाशा बना रहा है इस चीज का। हिना इसपर कमेंट करते हुए कहती हैं- मैंने जो तुम्हे गिफ्ट वापस दिया था उसे वापस करो, अभी लड़ाई हो गई है कट्टी-कट्टी।

संबंधित खबरें

यह सब सुनकर विकास बंदगी और पुनीश से कहते हैं कि ये देखो आ गई औकात में। विकास बताते हैं कि मैंने इसे गिफ्ट दिया था ब्रेसलेट, मैंने इसे कहा कि मुझे वापस चाहिए तो उसको चिढ़ा रही है और वो सुन रहा है। बंदगी कहती हैं कि तो उसी ने जाकर बताया है। इसपर विकास कहते हैं ब्रेसलेट का मजाक उड़ा रहा ये, कितनी गंदगी पर उतरेंगे ये लोग। विकास बताते हैं कि मैंने उससे ब्रेसलेट इसलिए वापस मांगा क्योंकि मुझे वीकेंड पर पहनना है और मुझे उससे बकवास नहीं करनी है इसलिए हितेन को बोला।

विकास आगे कहते हैं कि मुझे समझ नहीं आता है ये हिना खान पर्सनल कमेंट क्यों मारती है। उसका है कुछ लेना-देना। विकास बंदगी और पुनीश से बातचीत करते हैं उसी बीच प्रियांक विकास के गिफ्ट को लेकर आते हैं और लव को बताते हैं ये है वो ब्रेसलेट। मैं हितेन भाई को बीच में नहीं लाउंगा उसकी तरह बेवकूफ थोड़ी ना हूं और उसे विकास के लगेज पर बांध देते हैं। विकास कहते हैं कि अगर उसने ब्रेसलेट खो दिया होगा ना तो ये पीटेगा मेरे हाथ से।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *