Bigg Boss 11 Winner Name Leaked, Bigg Boss 11 Finale Today: Who win Bigg Boss 11? Puneesh Sharma, Shilpa Shinde, Vikas Gupta, Hina Khan – Bigg Boss 11 Finale: कौन हैं बिग बॉस के फिनाले तक पहुंचे ये 4 कंटेस्टेंट्स, जानिए पूरी प्रोफाइल

Bigg Boss 11 Finale: रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। हिना खान, शिल्पा शिंदे, पुनीश शर्मा और विकास गुप्ता शो के फिनाले एपिसोड तक पहुंच पाने में कामयाब रहे हैं। शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता शो के सबसे तगड़े प्रतिद्वंदी माने जा रहे हैं। देखना यह होगा कि कौन सा कंटेस्टेंट शो से प्राइज मनी और बिग बॉस सीजन 11 की ट्रॉफी अपने घर ले जा पाने में कामयाब रहेगा। विनर कोई भी हो लेकिन टॉप 4 तक पहुंचे इन कंटेस्टेंट्स के लिए यहा तक का सफर आसान नहीं रहा है। चलिए आपको बताते हैं इन चारों कंटेस्टेंट्स के बैकग्राउंड और उनकी प्रोफाइल के बारे में।

1. शिल्पा शिंदे: बिग बॉस सीजन 11 के विनर प्राइज के लिए सबसे मजबूत दावेदार शिल्पा शिंदे एक टीवी एक्ट्रेस हैं, और लंबे वक्त से टीवी जगत में काम कर रही हैं। शिल्पा शिदे ‘एंड टीवी’ पर प्रसारित होने वाले अपने शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ से मशहूर हुईं। हालांकि बाद में उन्हें कुछ कारणों से शो से बाहर कर दिया गया। शिंदे ने दो तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है।

2. विकास गुप्ता: बिग बॉस सीजन 11 में शो के मास्टर माइंड कहे जाने वाले विकास गुप्ता एक टीवी शो प्रोड्यूसर, क्रिएटिव डायरेक्टर, स्क्रीन राइटर, होस्ट और एक्टर है। शो के भीतर शानदार प्रदर्शन कर रहे विकास गुप्ता एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स के शो महाभारत, क्योंकि सास भी कभी बहू थी और किस देश में है मेरा दिल जैसे धारावाहिकों के विकास क्रिएटिव हेड रह चुके हैं।

3. हिना खान: टीवी एक्ट्रेस हिना खान के लिए भी टीवी पर काम करना कोई नई चीज नहीं है। टीवी से हिना का बहुत पुराना रिश्ता रहा है। 4 बार टॉप 50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमेन चुनी जा चुकीं हिना खान पिछले तकरीबन 20 साल से टीवी की दुनिया में काम कर रही हैं। डेली सोप ये रिश्ता क्या कहलाता है के अलावा हिना ‘नच बलिए’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ जैसे रिएलिटी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं।

4. पुनीश शर्मा: बिग बॉस सीजन 11 से पहले ‘सरकार की दुनिया’ नाम का रिएलिटी टीवी शो जीत चुके पुनीश शर्मा गुरुग्राम के रहने वाले हैं और उनका कंस्ट्रक्शन बिजनेस है। पुनीश दिल्ली में पले बड़े हैं और वहीं की जीवन शैली के अंदाज में जीते हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि वह अपने आप में एक सेलेब्रिटी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *