Bigg Boss 11 Winner Name: Monalisa Antara thinks Shilpa Shinde or Vikas Gupta can win the show – बिग बॉस 11: एक्स-कंटेस्टेंट मोनालीसा ने बताया ये दो सेलिब्रिटी जीत सकते हैं शो

टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस अपने फाइनल की तरफ बढ़ रहा है। इस समय शो बहुत हि दिलचस्प मोड़ पर पहुंच गया है। जैसे-जैसे शो फाइनल की तरफ पहुंच रहा है। वैसै-वैसे घरवालों का आपस में मुकाबला तेज होता जा रहा है। जहां एक तरफ दर्शक कयास लगा रहे हैं कि इस बार विजेता कौन सा सदस्य होगा। वहीं पिछले सीजन की प्रतिभागी रहीं मोनालीसा ने शो के विजेता का नाम बताया है। उनका मानना है कि टीवी की भाबीजी यानी शिल्पा शिंदे शो जीत सकती हैं। इसके अलावा विकास गुप्ता के भी शो जीतने के चांस हैं।

मोनालीसा से पहले ये हैं मोहब्बते स्टार करण पटेल ने भी विजेताओं के नाम बताए थे। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म प्रेमग्रंथ की शूटिंग में बिजी हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा- इस सीजन में काफी ज्यादा लड़ाईयां हो रही हैं। सभी सदस्यों ने इस बार काफी सारी गलतियां की हैं। पहले तो इसका अंदाजा लगाना मुश्किल था कि कौन सा प्रतिभागी जीतेगा लेकिन अब मुझे लगता है कि शिल्पा शिंदे इस सीजन की विजेता होंगी। कुछ कारणों की वजह से शिल्पा के साथ मेरा कनेक्शन अच्छा रहा है।

Bigg-Boss-11, Contestant-fees, Hina-Khan, Vikas-Gupta, Shilpa-Shinde, Hiten-Tejwani

शिल्पा की बात करें तो घर के अंदर ज्यादातर लोग उन्हें मां कहकर बुलाते हैं। कलर्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दिख रहा है कि शिल्पा की मां उनसे मिलने के लिए घर के अंदर आती हैं। शिल्पा की मां ने सभी कंटेस्टेंट्स से यह निवेदन किया कि यदि वह शिल्पा को ‘मां’ कहते हैं तो उन्हें उसे गाली नहीं देनी चाहिए। शिल्पा शिंदे और घर के बाकी कंटेस्टेंट्स शिल्पा को उनकी मां से मिलते देख भावुक होते नजर आते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *