Bigg Boss 11 Winner Name OUT, Bigg Boss Season 11 Finale Live Streaming Online at www.voot.com, Bigg Boss 11 Eviction Elimination Today: When and Where to Watch Live Streaming Online of Bigg Boss Finale – Bigg Boss 11 Finale: यहां पाएं बिग बॉस 11 फिनाले से LIVE UPDATES

Bigg Boss 11 Finale: बिग बॉस सीजन 11 अब अपने फिनाले से कुछ ही घंटे दूर है। शो के 11वें सीजन को भी दर्शकों ने उतना ही पसंद किया है जितना पिछले 10 सीजन को किया गया था। कलर्स पर हर रोज प्रसारित होने वाले इस शो का ग्रांड फिनाले रविवार रात को होगा है। देखा जाए तो इस शो को दर्शकों का काफी प्यार मिला है और इस सीजन में अब शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान और पुनीशा शर्मा के बीच फाइनल का मुकाबला देखने को मिलेगा। आप सभी अपने चहेते शो बिग बॉस के एपिसोड के प्रसारण को कलर्स चैनल पर देखते आए होंगे। लेकिन अब शो का ग्रांड फिनाले है और अगर आप टीवी नहीं होने या किसी अन्य कारण से टीवी से दूर हैं और शो नहीं देख पा रहे हैं लेकिन आपके पास एक स्मार्ट फोन है तो आपके लिए शो के ग्रांड फिनाले को देखने के लिए और भी कई ऑप्शन हैं, जिसपर आप शो की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं।

संबंधित खबरें

सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो के ग्रांड फिनाले में शो से बाहर हो चुके कई कंटेस्टेंट दमदार परफॉर्मेंस देते दिखाई देंगे। फिनाले में सलमान खान शो से बाहर हो चुके कंटेस्टेंट के साथ हंसी मजाक भी करते नजर आएंगे। इसकी शुरुआत में सलमान अपने हिट गानों पर परफॉर्म देते दिखेंगे। वैसे तो आप शो के फिनाले के सीधे प्रसारण को कलर्स चैनल पर लाइव देख सकते हैं। अगर आप किसी वजह से इस शो को टीवी पर नहीं देख पा रहे हैं तो आप Voot की वेबसाइट और वूट के एप्लीकेशन पर भी शो की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। इसे आप जीयो टीवी के एप्लीकेशन पर भी देख सकते हैं।

हालांकि वूट के एप्लीकेशन पर शो के फिनाले को आप लाइव नहीं देख सकेंगे। इस एप्लीकेशन पर शो कुछ घंटे की देरी से देखा जा सकेगा। लेकिन इसकी मदद से आप शो को मिस करने से बच जाएंगे। शो में क्या हुआ और कौन विनर बना आप इसे देख सकेंगे। इस शो का ग्रांड फिनाले रविवार को देखने को मिलेगा। शो के विजेता की घोषणा 14 जनवरी को सलमान खान द्वारा की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *