Bigg Boss Season 11, 10th January 2018: Video: Did Hina Khan call Shilpa Shinde a call girl Shocking in bigg boss – Video: ‘गर्ल पावर’ का नारा देने वाली हिना खान ने शिल्पा शिंदे को कहा ‘कॉलगर्ल’!

quit

बिग बॉस के घर में कब कौन किसका साथी या दुश्मन बन जाए कुछ नहीं कहा जा सकता। घर में कुछ वक्त पहले शिल्पा और हिना आपस में एक दूसरे की शक्ल देखना भी पसंद नहीं करती थीं। लेकिन शो के बीच में हिना और शिल्पा अच्छी दोस्ती बनी भी नजर आईं। अब एक बार फिर शिल्पा और हिना में तीखी तकरार होने लगी है। शिल्पा ने घर में खाना बनाने से मना कर दिया है। वहीं विकास अब आकाश और हिना का खाना बना रहे थे।

इधर, शिल्पा अपने साथ-साथ पुनीश के लिए भी खाना बना रही हैं। हिना को शिल्पा की ये बात बिलकुल पसंद नहीं आती। वहीं घर में अर्शी की एंट्री होने पर वह इशारे में कहती हैं कि मुझे खाना खिलाने के लिए अर्शी आ गई। खाना बनाने को लेकर शिल्पा और हिना के बीच में खटपट होती है। इस बीच हिना को शिल्पा के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए सुना जाता है।

बड़ी खबरें

दरअसल, विकास और हिना की बातचीत के दौरान वह शिल्पा के लिए कहती हैं, ‘वह बात ऐसे करती हैं जैसे कॉलगर्ल!’ हिना के द्वारा इस्तेमाल किए गए इस आपत्तिजनक शब्द को म्यूट कर दिया जाता है। लेकिन लिप्स रीडिंग करते हुए ऐसा लगता है कि हिना ने ‘कॉलगर्ल’ शब्द का इस्तेमाल किया है। वहीं विकास कहते हैं वह पहले ऐसी नहीं थीं वह अब ऐसी होगी हैं। दोनों मेज पर बैठ कर खाना खा रहे होते हैं। हिना आगे कहती हैं, ‘मैं अगर उनकी जगह होती तो शायद ऐसा कभी न करती। यह ओवर कॉन्फिडेंस किस चीज का है।’ ज्ञात हो शो पर कई दफा हिना खान ‘गर्ल पावर’ का नारा देती नजर आई हैं। इससे पहले हिना खान शो खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आई थीं, जहां उन्होंने इस नारे का खूब इस्तेमाल किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *