Bigg Boss Season 11, 23th November 2017 Highlights: Hina Khan, Luv Tyagi and Priyank Sharmaa Talking about Shilpa Shinde and Arshi Khan – Bigg Boss 11: प्रियांक शर्मा ने शिल्पा शिंदे को कहा ‘ड्रम’, वजन को लेकर की टिप्पणी

बिग बॉस सीजन 11 के गुरुवार के एपिसोड में घर सदस्यों को कैप्टंसी से जुड़ा एक टास्क दिया गया। इस टास्क के दौरान पुनीश और आकाश की दोस्ती में दरार पड़ने वाली घटना सबसे बुरी साबित हुई। बिग बॉस के घर में कैप्टंसी टास्क के दौरान आकाश और पुनीश की गहरी दोस्ती में दरारा आ जाती है। इससे पुनीश काफी मायूस हो जाते हैं और सिर पकड़ कर बैठ जाते हैं। जी हां, कल के एपिसोड में बिग बॉस के दिए टास्क में बताया जाता है कि सब को मिल कर कोई ऐसे पांच लोगों के नाम लेने हैं जिन्होंने पिछले टास्क ‘बीबी अदालत’ में अच्छा परफॉर्म किया था।

इसके चलते पुनीश, अर्शी, शिल्पा, आकाश और हितेन का नाम लिया जाता है। इस बीच आकाश कहते हैं कि इस बार उन्हें कैप्टन बनने दिया जाए।हिना, प्रियांक और सपना कहते हैं कि वह आकाश के साथ हैं। वहीं अर्शी, शिल्पा, हितेन और पुनीश भी कहते हैं कि वह उन्हें कैप्टन बनाने में सहयोग करेंगे। लेकिन होता इसका उल्टा है। पुनीश इस बीच पल्टी मार जाते हैं और टास्क के अंतर्गत लगाए गए कैप्टंसी दावेदारों के फोटोज में वह ब्लैक स्प्रे मार देते हैं। इसके बाद आकाश पुनीश को ये करते देख हैरान रह जाते हैं।

संबंधित खबरें

बिग बॉस कंटेस्टेंट आकाश ददलानी

गुस्से में आकाश कहते हैं कि पुनीश और उनकी दोस्ती खत्म। अब वह दोस्त नहीं रहे। पुनीश को भी इस बात का खेद हो ता है। लेकिन उनका कहना ये होता है कि अगर वह हितेन के फोटो पर स्प्रे मार देंगे तो जनता के लिए वह विलेन बन जाएंगे। बंदगी भी यही बात आकाश को समझाती हैं। लेकिन आकाश इस बात को नहीं समझते। इसके बाद आकाश पूरे घर में खूब चिल्ला-चिल्ला कर अपना गुस्सा प्रकट करते हैं।

पुनीश शर्मा

दूसरी तरफ हिना, प्रियांक और सपना शिल्पा और अर्शी की जोड़ी की बुराई करते हैं। प्रियांक इस बीच शिल्पा के लिए अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। वह उनके वजन को लेकर बात करते हैं। प्रियांक शिल्पा को ‘ड्रम’ कह देते हैं। वहीं लव उन्हें इशारों में चुप कराते नजर आते हैं। हिना भी कहती हैं कि प्रियांक आप ऐसे शब्दों का इस्तेमाल न करें।

प्रियांक अर्शी के प्रति अपने गुस्से को कंट्रोल नहीं कर पाते। इसके चलते वह टास्क में अर्शी की फोटो पर गिन गिन कर बदले लेते हुए ब्लैक स्प्रे मारते हैं। इसके बाद अर्शी कहती हैं, ‘तुम्हे जो करना है करो, प्रियांक शर्मा मेरी आवाम ये सब देख रही है।’ घर के अन्य सदस्य भी कहते हैं कि प्रियांक ने जिस तरह से ये सब किया इससे उनकी छवि खराब हो सकती है।

‘कपड़े फाड़ो तो मिलेगा काम’, बिग बॉस के घर में कई बार सीमा लांघ चुकी हैं हिना

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *