Bigg Boss Season 11, 24th November 2017 Highlights: puneesh sharma really cheated on best friend akash dadlani hina khan take advantage – Bigg Boss 11: पुनीश की दगा से टूटा आकाश का दिल, हिना बोलीं- मुझ पर भरोसा करता तो बनाती कैप्टन

बिग बॉस के घर में शुक्रवार को घरवालों के बीच घमासान हो गया। बिग बॉस ने घरवालों को कैप्टंसी टास्क दिया था। इस टास्क में घरवालों ने आपसी सहमति से 5 दावेदारों को चुना था। शिल्पा, आकाश, हितेन, अर्शी और पुनीश। आकाश पिछले कई हफ्तों से अपनी कैप्टंसी की दावेदारी को दूसरे घर सदस्यों के लिए छोड़ रहे थे। तो हाल ही में आकाश ने बंदगी को सेव करने के लिए अपने बालों का बलिदान भी दिया। अब आकाश ने सारे घरवालों के सामने कहा कि इस बार वह कैप्टंसी के पक्के दावेदार बनना चाहते हैं। इसके लिए हिना के पाले के लोग जैसे प्रियांक, लव और सपना तीनों आकाश को कैप्ट न बनाने की बात के लिए राजी होते हैं।

वहीं शिल्पा, विकास, अर्शी, पुनीश, बंदगी और हितेन भी कहते हैं कि वह आकाश का सपोर्ट करेंगे। लेकिन पासा पलट जाता है। क्योंकि आकाश हिना की जगह कैप्टंसी दावेदारी के चुनाव में शिल्पा का नाम दे देते हैं। इससे चिढ़ कर हिना गार्डन एरिया में रखे आकाश के फोटो पर ब्लैक स्प्रै मारकर उनकी दावेदारी खत्म कर देती हैं। आकाश चाहते थे कि उनके दोस्त शिल्पा, विकास, पुनीश पहले ही गार्डन एरिया में जाकर गौंग बजने के बाद सारे दावेदारों को हटवा देते। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पुनीश ने हितेन के फोटो पर ब्लैक स्प्रे नहीं मारा। इसके बाद हिना को आकाश के चेहरे पर स्प्रे मारने का मौका मिल जाता है।

संबंधित खबरें

दावेदारी खत्म होते देख आकाश टूट जाते हैं। आकाश सारा गुस्सा पुनीश पर निकालते हैं। इसी के साथ ही हितेन इस हफ्ते घर के कैप्टन बन जाते हैं। वहीं हिना कहती हैं कि अगर आकाश ने शिल्पा की जगह उनका नाम लिया होता तो वह अपने दोस्तों से कह कर पक्का आकाश को ही कैप्टन बनातीं। इसे आकाश धोखे के रूप में देखते हैं। आकाश पुनीश से कहते हैं कि वह अब पुनीश से कभी बात नहीं करेंगे। इस दौरान वह अपने पिता की कसम भी खाते हैं।

आकाश कहते हैं,’अपने मरे बाप की कसम खाता हूं, आज के बाद मैं पुनीश से कभी बात नहीं करूंगा।’ वहीं शिल्पा माहौल बिगड़ता देख आकाश को समझाने की कोशिश करती हैं। वह पुनीश को बात संभालने के लिए कहती हैं। आकाश को शांत कराने के लिए शिल्पा इल्जाम अपने सिर लेकर कहती हैं कि पुनीश को हितेन की फोटो पर स्प्रे मारने से उन्होंने रोका था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *