Bigg Boss Season 11, 26 December 2017 Highlights: contestants family members and best friend came in house but why hina friend rocky is upset – Bigg Boss 11: ‘घर आए घरवाले’, कंटेस्टेंट्स ने दिल खोल कर किया स्वागत, लेकिन मायूस दिखे हिना के रॉकी…!

बिग बॉस के घर में मंगलवार के एपिसोड में घर सदस्यों के पेरेंट्स और फ्रेंड्स घर के अंदर पड़ोसी बन कर आते हैं। बिग बॉस इस दौरान इन लोगों को आपस में मिलने नहीं देते। लेकिन बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को अपने घरवालों को खुश करने के लिए जतन करने पड़ते हैं। कंटेस्टेंट्स को टास्क दिया जाता है कि घर में आए सभी मेहमानों के लिए खाने की व्यवस्था की जाएगी। इसके लिए बिग बॉस स्टोर रूम में खाना बनाने का सारा सामान सातों कंटेस्टेंट्स में बांट देते हैं। सभी अपनी-अपनी पसंद की डिश अपने-अपने घरवालों के लिए बनाते हैं।

अब घरवालों को मिलकर ये डिसाइड करना होता है कि सबसे अच्छा खाना किसने बनाया। इस पर सब आपसी सहमती से शिल्पा का नाम लेते हैं। शिल्पा के विनर बनने के बाद रॉकी आकाश विकास की मम्मी से कहते हैं कि किसी ने भी हिना का नाम नहीं लिया। इसके बाद अगले राउंड में हिना को विजेता बनाया जाता है। इस राउंड में बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को बाकी कंटेस्टेंट्स की एक्टिंग कर के घरवालों का मनोरंजन करना होता है।

संबंधित खबरें

वहीं घर में आए ये नए मेहमान ज्यादा देर तक एक दूसरे से मीठा बन कर नहीं रह पाते। आपस में बातचीत के दौरान विकास की मम्मी और शिल्पा के भाई के बीच ‘शीत युद्ध’ होता दिखाई देता है। विकास की मम्मी शिल्पा को लेकर उनके भाई से बात कर रही होती हैं। वहीं शिल्पा के भाई भी अपनी बहन के बारे में ये सब सुनने से कतराते हैं। लेकिन इस दौरान वह विकास की मम्मी की पूरी बात सुनते हुए उनका सम्मान रखते हैं। बाद में शिल्पा के भाई और रॉकी आपस में बात करते हुए सुने जाते हैं कि आंटी उनसे विकास के बारे में बात कर रही थीं।

इसके अलावा घर में पड़ोसी आपस में बात कर रहे होते हैं। तभी आकाश की मम्मी नहीं चाहतीं कि उनके बेटे की बुराई कोई करे। इसलिए उनकी आंखों से आंसू बह निकलते हैं। वहीं एक वक्त में विकास की मम्मी और आकाश की मम्मी में नोक झोंक हो जाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *