Bigg Boss Season 11, 29th November 2017 Highlights: bigg boss housemates take advantage of their power and torture Akash Dadlani see what happend next – Bigg Boss 11: शिल्पा पुनीश और बंदगी ने चुन-चुन कर आकाश, हिना और लव से लिए बदले

बिग बॉस के घर में बुधवार को घर सदस्यों के बीच ‘बदला लेने की भावना’ का दिन रहा। बिग बॉस ने घरवालों को लक्जरी टास्क बजट दिया था। लेकिन ये टास्क बाद में टास्क की तरह नहीं खेला गया बल्कि यह खेल बदला लेने का जरिया बनता नजर आया। हिना ने बंदगी को गेम में अपने ही बाल काट कर डराते हुए कहा था कि मैंने तुम्हारे बाल काट दिए हैं। वहीं बंदगी ने बदला लेते हुए सच में हिना के स्प्लिट्एंड्स हेयर काट दिए।

इस बीच हिना बताती हैं कि उन्होंने बंदगी के बाल नहीं काटे थे। उन्होंने अपने बाल काट कर बंदगी को दिखाए थे। इधर, शिल्पा को हिना, आकाश, अर्शी और लव टास्क में बहुत परेशान करते हैं। शिल्पा के मुंह पर मिर्च लगाई जाती है। उनकी नाक में धनिया पाउडर भी डाल दिया जाता है। इसके बाद जब शिल्पा की बारी आती है तो वह आकाश के साथ भी बुरा व्यवहार करती हैं।

आकाश को गार्लिक दे दिक्कत होती है। यह पता होते हुए भी शिल्पा, बंदगी आकाश के चेहरे पर गार्लिक लगाते हैं। इसके बाद आकाश के चेहरे पर रिएक्शन हो जाता है। पुनीश के साथ लव और हिना गलत व्यवहार करते हैं। इसके बाद लव की जब बारी आती है तो पुनीश भी उन्हें खूब परेशान करते हैं। टास्क में पुनीश के बालों को थोड़ा ट्रिमर लगा दिया जाता है। इसके बाद पुनीश लव के सारे बाल कुतर देते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *