Bigg Boss Season 11, 9th December 2017 Highlights: when hiten met gauri pradhan in bigg boss house with children in surprise visit – Bigg Boss 11: ‘सरप्राइज विजिट’ पर पहुंची गौरी के व्यवहार को हिना खान ने कहा बचकाना!

बिग बॉस के घर में हितेन को शनिवार के दिन एक खास तोहफा मिला। दरअसल, जब घर में हितेन की पत्नी गौरी उनसे सरप्राइज विजिट के दौरान मिलने पहुंची थीं उस वक्त हितेन फ्रीज थे। इसके बाद ही बिग बॉस ने गौरी को हितेन से बात करे बगैर घर से बाहर भेज दिया। हितेन गौरी से बात करना चाहते थे, लेकिन कर नहीं पाए। इसको लेकर वह अपने को-कंटेस्टेंट लव और विकास से बातचीत करते हैं।

लेकिन सलमान जब पुनीश से स्टोर रूम का दरवाजा खोलने के लिए कहते हैं तो वहां हितेन के दोनों बच्चे खड़े होते हैं। हितेन दोनों बच्चों को देख खिल-खिला उठते हैं। इसके कुछ देर बाद घर के अंदर गौरी की भी एंट्री होती है।इस दौरान घर में खुशी का माहौल पैदा हो जाता है। हिना खान गौरी से खास बात करते हुए कहती हैं कि वह हितेन और हितेन उनकी देखभाल करते हैं।

हम एक दूसरे के खाने का भी ध्यान रखते हैं (ड्रायफ्रूट्स)। ज्ञात हो, इससे पहले जब गौरी की घर में एंट्री होती है तो वह सभी घर सदस्यओं से नहीं मिल पातीं।इसको लेकर हिना कहती हैं कि गौरी को सबसे मिलना चाहिए था। वह लव और प्रियांक से भी नहीं मिलीं। आगे हिना कहती हैं, ‘गौरी ने मुझ पर आंखें भी रोल कीं। यह मुझे बहुत बचकाना लगा।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *