Bigg Boss Season 11: Akash Dadlani Funny Man Wear Hina Khan Nighty House Mates Wondaring called Akash a rockstar – Bigg Boss 11: ‘वीकेंड का वार’ में ‘रॉकस्टार’ आकाश ने पहनने के लिए चुना हिना का ‘नाइट सूट’

बिग बॉस के घर में अब घरवालों के बीच में गहरी दोस्ती दिखाई दे रही है। शिल्पा घर में खाना बना रही हैं वहीं आकाश शिल्पा की खाना बनाने में मदद करते हैं। इतने में हिना अंदर से किचन एरिया में आती हैं। हिना कहती हैं कि ‘फिनाले को अब 17 दिन बचे हैं उस हिसाब से मुझे 17 नाइटीज ही चाहिए। लेकिन मेरे पास 25 नाइटीज बची हैं’।  इस पर हिना कहती हैं कि शिल्पा क्या आप पहनोगी। शिल्पा कहती हैं कि मुझे नहीं आएंगी। हिना बोलती हैं ट्राय तो करो। इतने में आकाश कहते हैं कि मैं पहनूंगा मुझे दे दे।

हिना कहती हैं पागल है क्या। लेकिन आकाश नहीं मानते और हिना की सारी नाइटी देखने की जिद करते हैं। हिना बैग से सारी नाइटीज निकाल कर आकाश को दिखाती हैं। इसके बाद आकाश को सीग्रीन कलर की नाइटी पसंद आती है। आकाश उसी वक्त उस नाइटी को पहन लेते हैं। हिना ये देख कर हंसती हैं कि आकाश क्या कर रहा है। लव भी कहते हैं कि मैं भी पहनूंगा। आकाश कहते हैं कि मैं 7 नाइटीज लूंगा। हिना कहती हैं कि सिर्फ एक आकाश।

बड़ी खबरें

हिना बड़बड़ाती हैं, ‘मैंने गलती की शिल्पा को अकेले में पूछना चाहिए था।’ अब आकाश हिना की सीग्रीन कलर की नाइटी पहनते हैं साथ में एसेसरीज भी पहन लेते हैं। इसके बाद घरवाले कहते हैं कि आकाश तू पूरा रॉकस्टार लग रहा है। लव कहते हैं ऐसा लग रहा है जैसे आकाश ने ब्लेजर पहना हो। आकाश कहते हैं कि वीकेंड का वार में वह हिना की ये नाइटी ही पहनेंगे। वहीं हिना कहती है तू ऐसा कुछ नहीं करेगा आकाश।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *