Bigg Boss Season 11: akash dadlani making food in bigg boss house says hina stomach will be ok to use RO water – Bigg Boss 11: आकाश पर आया खाना बनाने का भार बोले- RO के पानी से अब हिना का पेट खराब नहीं होगा

पिछले दिनों बिग बॉस के घर में शिल्पा को हिना ने टैप वाटर का इस्तेमाल करने को लेकर खूब सुनाया था। घर में इतना हंगामा मच गया था कि शिल्पा बाथरूम में जाकर रोने लगी थीं। इसके बाद शिल्पा ने घर में खाना बनाने से साफ इनकार कर दिया था। वहीं शिल्पा को सपोर्ट करने के लिए विकास और पुनीश उनके साथ खड़े रहते हैं। विकास कहते हैं अब आप किचन में खाना मत बनाइएगा।

वहीं पुनीश कहते हैं कि तुम खाना नहीं बनाओगी तब इन्हें पता चलेगा। अब डाइनिंग टेबल पर बैठ कर विकास प्याज काट रहे होते हैं। वहीं पुनीश उनकी मदद करने के लिए उनके साथ बैठ जाते हैं। विकास पुनीश से कहते हैं घर में तीन महिलाओं ने ही इतना बवाल मचा रखा है। औरतों का यही है एक दूसरे को किचन में खाना बनाने को लेकर भी टीस करेंगी कि कोई मुझसे आगे कैसे निकल सकता है। विकास कहते हैं कि शिल्पा हिना और अर्शी में से मैच्योर हैं।

अब घर में खाना बनाने के लिए आरो के पानी का इस्तेमाल करने की तैयारी की जाती है। आकाश बर्तनों में आरो का पानी भरते हैं। साथ ही कहते हैं अब हिना का पेट खराब नहीं होगा। वहीं आटे को लेकर भी हिसाब किताब होने लगता है। पहले शिल्पा ही घर में लोगों के हिसाब से खाना बनाती थीं। लेकिन अब आकाश हितेन से किचन में काम करते वक्त पूछते नजर आते हैं आटा कितना लें, चावल कितना लें।

खाना बनाने के लिए अब अर्शी के साथ-साथ आकाश की भी ड्यूटी लग जाती है। अर्शी आकाश को कहती हैं कि तुम भाजी भी बनाना। अब आकाश पानी भी भरते हैं, भाजी भी बनाते हैं और आटा भी गूंथते हैं। अब अर्शी विकास को भी ऑर्डर देते हुए कहती हैं, ‘विकास आपसे बोला था ये साफ कर दें।’ विकास भी कहते हैं हांजी मैं करता हूं। आकाश पूछते हैं हितेन क्या काम करेंगे। हितेन कहते हैं कि मैं सब काम करूंगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *