Bigg Boss Season 11: arshi khan plays prank in bigg boss house with co contestant and friend akash dadlani – Bigg Boss 11: कपड़ों पर उठे सवाल तो अर्शी खान ने तौलिया लपेट कर दिया जवाब, देखें वीडियो

बिग बॉस सीजन11 शो के पहले दिन से ही अर्शी खान अपने ड्रेस सेलेक्शन और अपनी नाइटीज को लेकर सुर्खियों में रही हैं। इस बीच अर्शी के कपड़ों को लेकर उन्हें घर में काफी कुछ कहा गया। प्रियांक शर्मा, हिना खान और सपना आए दिन अर्शी को इंडायरेक्टली कुछ न कुछ कहते आए हैं। ऐसे में अर्शी ने घरवालों को खास अंदाज में मुंहतोड़ जवाब दिया। इस दौरान अर्शी ने घर में एक प्रैंक खेला।

इस प्रैंक में अर्शी के साथ आकाश ने भी उनका साथ दिया। अर्शी पहले तो कहती हैं जाने दो क्या करना ये सब। लेकिन बाद में आकाश उन्हें प्रैंक खेलने के लिए कंवेंस करते नजर आते हैं। अर्शी घर के अंदर एक शॉर्ट ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनती हैं। वहीं वह इस ड्रेस के ऊपर पीला तौलिया लपेट लेती हैं। इसके बाद वह यह तौलिया लपेटकर घर के अंदर घूमना शुरू कर देती हैं।

पूरे घर में सिर्फ आकाश और अर्शी को ही इस प्रैंक के बारे में पता होता है। इस दौरान सारे घर वाले ये देख कर हैरान रह जाते हैं कि अर्शी को क्या हो गया। अर्शी अब तौलिया लपेट कर घर में घूमने लगी है ये बात घर वाले कहते हैं। लेकिन बाद में सारी सच्चाई सामने आती है।

‘कपड़े फाड़ो तो मिलेगा काम’, बिग बॉस के घर में कई बार सीमा लांघ चुकी हैं हिना

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *