Bigg Boss Season 11: bigg boss season 11 will be extent by 2 weeks will ask by salman khan – Bigg Boss 11: मेकर्स 2 हफ्ते और बढ़ा सकते हैं शो की समय सीमा, सलमान करेंगे आखिरी फैसला

बिग बॉस के घर के अंदर अभी कुल 9 कंटेस्टेंट बचे हैं। वहीं तीन महीने तक चलने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस का ये आखिरी महीना चल रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार अब इस शो के मेकर्स बिग बॉस को दो हफ्ते और खींचने की तैयारी में हैं। मेकर्स शो को अच्छी टीआरपी मिलने के चलते बिग बॉस सीजन के दो और हफ्ते बढ़ाए जाने के बारे में सोच रहे हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट क अनुसार, बिग बॉस शो के मेकर्स ने अभी ये फैसला लिया है। 3 महीने चलने वाले इस शो को 2 हफ्ते और खींचा जाएगा। वहीं इस बारे में सलमान खान से भी बात की जाएगी।

इसके चलते अब बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले अगले साल जनवरी के महीने में होगा। फिलहाल इस फैसले में अब तक कोई तारीख तय नहीं की गई है। वजय है कि अब तक इस फैसले को लेकर शो के होस्ट सलमान खान से कोई बातचीत नहीं हुई है। बता दें, बिग बॉस सीजन 11 ने हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट की कैटगरी में टॉप 20 में जगह बनाई है, जिसके चलते इसका फायदा उठाने के लिए शो को 2 हफ्ते और खींचने की बात सामने आ रही है। अब क्योंकि ऐसी खबरें सामने आ रही हैं, इसके चलते शो के फॉर्मेट में तब्दीली के रूप में बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री की जाएंगी।

संबंधित खबरें

हालांकि कुछ वक्त पहले घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर सोशल मीडिया संसेशन ‘ढिंचैक पूजा’ की एंट्री भी हुई थी। इस दौरान शो से जल्द ही वह बाहर भी हो गई थीं। खबर तो ये भी है कि शो में जो वाइल्ड कार्ड द्वारा घर के अंदर एंटर हो सकते हैं, उनमे से एक गहना वशिष्ठ और दूसरी दिव्या हो सकती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *