Bigg Boss Season 11 Ex Contestant Luv Tyagi Reveals Who Can be the Winner on the Reality Show – Bigg Boss 11: लव त्यागी ने बताया कि कौन होगा शो का विनर, किसे मिलेगी सेकेंड पोजीशन

बिग बॉस सीजन 11 से बाहर निकलने के बाद लव त्यागी ने घर के भीतर के अपने अनुभव साझा किए। लव ने कहा कि घर के भीतर उनका शुरुआती सफर हालांकि बहुत अच्छा नहीं रहा लेकिन कुछ वक्त बाद वह माहौल में सेट होने लगे और उन्हें गेम में मजा आने लगा। घर के भीतर बचे कंटेस्टेंट्स के बारे में पूछे जाने पर लव ने शिल्पा शिंदे की खूब तारीफें कीं। लव त्यागी ने कहा कि शिल्पा शिंदे बहुत स्मार्ट खिलाड़ी हैं और उन्होंने बहुत कम गलतियां की हैं। उनकी फैन फॉलोइंग बहुत कमाल की है और फैन्स में उनके लिए क्रेज मैंने लाइव वोटिंग के दौरान मॉल में देखा था।

मालूम हो कि इस एलिमिनेशन के लिए घर के सभी नॉमिनेटेड सदस्यों (हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और लव त्यागी) को मुंबई के इनॉर्बिट मॉल ले जाया गया था। जहां सभी कंटेस्टेंट्स के लिए जनता द्वारा लाइव वोटिंग कराई गई थी। लव ने शिल्पा के बारे में कहा कि उनका गेम प्लान परफेक्ट है और वह एक मजबूत और सक्षम दावेदार हैं। हालांकि हिना उनकी दोस्त है और वह भी गेम में मजबूत दावेदार है। लव ने कहा कि मैं चाहता हूं कि हिना जीते लेकिन शिल्पा के ट्रॉफी जीतने की संभावनाएं तकनीकी रूप से ज्यादा हैं।

बड़ी खबरें

बता दें कि लव त्यागी इस हफ्ते वीकेंड का वार में घर से बेघर हो गए थे। उन्हें सबसे कम वोट मिले थे और वह इस बार घर से बेघर हो गए। बिग बॉस सीजन 11 से बाहर आने के बाद लव ने कहा- मुझे लगता है कि विकास तीसरे और हिना दूसरे स्थान पर रहेगी। पुनीश और आकाश के बारे में लव ने कुछ नहीं कहा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *