Bigg Boss Season 11: Hina Khan Is Fascinated By Luv Tyagi Nose Size Commenting On Akash Dadlani Nose – Bigg Boss 11: घर में नाक पर चर्चा कर रहीं हिना खान, बोलीं-आकाश की ‘नाक पकौड़ा’

बिग बॉस के घर में अब सिर्फ 6 कंटेस्टेंट्स ही बचे हैं। इसके चलते ये सदस्य अपना टाइम पास गपशप के साथ कर रहे हैं। एक अनसीन वीडियो में बिग बॉस के सारे कंटेस्टेंट्स बेड रूम में बैठ होते हैं। हिना लव से मस्ती लेते हुए कहती हैं कि लव की नाक बहुत छोटी है, बिलकुल लिलिपुट जैसी। वहीं आकाश कहते हैं कि तेरी नाक भी तो ऐसी ही है। हिना कहती हैं, ‘मेरी नाक थोड़ी बड़ी है। मेरी मां जैसी।’ लव कहते हैं हिना का नाक बहुत बड़ा है। आकाश भी हिना को चिढ़ाने के लिए कहते हैं ‘ए नकुड़ी।’ हिना आकाश से कहती हैं, ‘तू दिखा- तेरी नाक पकौड़े जैसी है।’ विकास को हिना पहाड़ी नाक कहती हैं, पुनीश की नाक को हिना रोशोगुल्ला कहती हैं।

हिना लव से कहती हैं कि इसकी नाक तो एक दम फिट कर के बनी है-लिलिपुट जैसी और इसका एक दांत भी बड़ा है। हिना इस दौरान सबको बताती हैं कि बच्चे की नाक को बचपन में शेप दो तो वह अच्छी हो जाती है। पुनीश आकाश की तरफ इशारा कर के कहते हैं, इसका नहीं है नाक। इस पर आकाश अपनी नाक पकड़ कर कहते हैं, ‘क्यों बे.. बच्चे लोग की नाक पकड़ कर ऐसे करते हैं।’ वहीं हिना लव को प्यार से कहती हैं कि तेरा नाक बहुत अच्छा है, तू तो मेरा दोस्त है।

बड़ी खबरें

बता दें, घर के अंदर अब विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे, हिना खान, पुनीश शर्मा, लव त्यागी और आकाश ददलानी ही रह गए हैं। इन लोगों के बीच में ‘टिकट टु फिनाले’ जीतने के लिए मुकाबला कराया जा रहा है। इन 6 लोगों में से किन्हीं दो लोगों को ही ‘टिकट टु फिनाले’ जीतने का मौका मिलेगा। इसके चलते बिग बॉस ने घर सदस्यों को टास्क दिया है। इस टास्क में सारे घरवालों को गार्डन एरिया में बने पहाड़ पर चढ़ना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *