Bigg Boss Season 11: hina khan tease vikas gupta comment on dressing sense of vikas, luv and priyank come to support vikas – BBigg Boss 11: कपड़ों पर किया गया कॉमेंट तो रो पड़े विकास, ‘भाई’ के आंसू देख प्रियांक ने तोड़ी हिना से दोस्ती!

बिग बॉस के घर में हिना खान और विकास गुप्ता की दुश्मनी खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। घर में विकास जो करते हैं हिना कुछ न कुछ कॉमेंट पास करती हैं। इसी तरह से जब विकास को मौका मिलता है तो वह भी हिना को कुछ भी कहने से बाज नहीं आते। इस बार हिना को मौका मिल जाता है। दरअसल, घर में इस हफ्ते का लक्जरी बजट खत्म होने के बाद सब आराम कर रहे होते हैं। विकास फ्रेश हो कर घर में घूम रहे होते हैं। दूसरी तरफ हिना, प्रियांक और लव साथ में बैठे होते हैं।

हिना अचानक विकास को देख कर कॉमेंट करना शुरू कर देती हैं। हिना कहती हैं, ‘विकास शादी में जा रहे हो क्या, या लड़की वाले देखने आ रहे हैं?’ हिना की इस बात का विरोध करते हुए विकास कहते हैं कि उन्हें किसी के कपड़ों पर कॉमेंट नहीं करना चाहिए। विकास कहते हैं, ‘हां, लड़की वाले आ रहे हैं मुझे देखने। हिना मैं तुम्हारे कपडों पर कॉमेंट करता हूं क्या, तुम क्यों करती हो। किसी के कपड़ों पर बार बार कॉमेंट करना ही गिरी हुई सोच है। हिना वाकई तुम दिल की बहुत काली हो।’ हिना जवाब में कहती हैं , ‘तो करो कॉमेंट, फिर रोना चालू कर दो।’

संबंधित खबरें

अब विकास को सपोर्ट करते हुए प्रियांक हिना से कहते हैं, ‘बात को मत बढ़ाओ हिना।’ हिना प्रियांक को पलट कर जवाब देती हैं कि आप चुप रहो, तुम जाकर अपने दोस्त को समझाओ। तू बीच में मत आ। क्यों बोल रहा है तू?’ प्रियांक कहते हैं कि तुम दोनों मेरे दोस्त हो मैं क्यों न बोलूं।

इसके बाद हिना और प्रियांक की भिड़ंत हो जाती है। इधर, विकास का दिल टूट जाता है और वह कपड़े चेंज कर लेते हैं। ये देख लव और प्रियांक विकास के सपोर्ट में आते हैं और उन्हें कहते हैं कि वह ब्लैक शर्ट में बहुच अच्छे लग रहे थे। लव भी कहते हैं कि विकास ने जो पहना था उसमें वह बहुत अच्छे लग रहे थे।

विकास कहते हैं कि यार मैं इसीलिए कुछ अच्छा नहीं पहनता हिना कॉमेंटबाजी करती हैं। इसके बाद विकास रोने लगते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *