Bigg Boss Season 11: Jyoti Kumari bigg boss contestant news avatar is her check out After transformation Jyoti Kumari looks totally unrecognizable – बिग बॉस 11 में आम लड़की बनकर आई थीं ज्‍योति कुमारी, लेटेस्‍ट तस्‍वीरें देख पहचान नहीं पाएंगे

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ज्योति कुमारी तो आपको याद होंगी। ज्योति कुमारी कॉमनर कंटेस्टेंट के तौर पर घर के अंदर दाखिल हुई थीं। घर में सारे कंटेस्टेंट्स के बीच ज्योति कुमारी उम्र में सबसे छोटी थीं। शुरुआत में बिग बॉस के घर के अंदर ज्योति को एडजस्ट होने में समय लगा। वहीं उनकी कई कंटेस्टेंट्स के साथ लड़ाई-झगड़ा या बहस भी हुई। लेकिन बाद में ज्योति विकास गुप्ता की बहन बन गई थीं। दोनों के बीच मधुर रिश्ते बन गए थे।

ज्योति जब घर के अंदर एंटर हुई थीं तो वह दिखने में काफी आम सी थीं। लेकिन बिग बॉस के घर से बाहर जाने के बाद ज्योति के रूप में बहुत ज्यादा परिवर्तन देखा गया है। जी हां, ज्योति घर के अंदर जैसे स्क्रीन पर नजर आई थीं, अब घर से बाहर आते ही उन्होंने अपना मेकओवर कर लिया है। इसी के साथ ही ज्योति पूरी तरह से बदली हुई नजर आ रही हैं। शो के अंदर ज्योति काफी बिंदास नेचर की लड़की रहीं। इसके चलते घर के अंदर उन्हें ‘मुंहफट’ होने का टैग भी दिया गया था।

बड़ी खबरें

 

20 साल की ज्योति बिहार के छोटे से गांव गंगाचल मनकाने की रहने वालीं हैं। ज्योति घर में कॉमनर घर-सदस्य बनकर बाकि घर सदस्यों के बीच पहुंची थीं। बिग बॉस में आने से पहले ज्योति अपने गांव में बच्चों को ट्निशन पढ़ाती देती थीं। ज्योति इससे अपना खर्चा खुद निकालती थीं।

बिग बॉस में एंटर होने से पहले ज्योति की मां ने उनके बारे में बताया था कि ज्योति का स्वभाव ऐसा है कि जहां कुछ गलत हो रहा होगा वह वहां बीच में जाकर बोल देगी। वह खुद भी कहती हैं कि वह एक बहुत मुंह-फट लड़की हैं।

ज्योति ने घर में जाने से पहले कहा था, ‘मुझे जिसके बारे में जो बोलना होता है मैं सामने बोलती हूं। पीठ पीछे नहीं। जो लोग अमीर गरीब में फर्क करते हैं मैं उन्हें बिलकुल पसंद नहीं करती हूं।’ ज्योकि के पिता ने बताया,’ज्योति ने कहा कि हम मुंबई जाएंगे, तो हम बोले काहे जाएंगे। बोली हिरोइन बनने।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *