Bipasha Basu Ex Boyfriend Dino Morea Shares Picture with Her on Twitter – बिपाशा बसु के जन्मदिन पर एक्स बॉयफ्रेंड ने दी बधाई, शेयर की कई साल पुरानी तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने रविवार (7 जनवरी) को अपना 39वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर फिल्म जगत के तमाम सितारों ने बिपाशा बसु को बधाई दी। बिपाशा के एक्स बॉयफ्रेंड रहे मॉडल-एक्टर डिनो मोरिया ने भी उन्हें बधाई दी। एक वक्त पर बिपाशा के काफी करीबी रहे डिनो ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने वैरिफाइड अकाउंट से बिपाशा के साथ कई साल पुरानी तस्वीर शेयर की। उन्होंने तस्वीर ट्वीट करते हुए कैप्शन लिखा- मेरी सबसे अच्छी दोस्त बिपाशा तुमको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। तुम हमेशा खुश रहो। बहुत सारा प्यार। हमारी ये फोटो कई साल पुरानी है।

डिनो का यह बर्थडे मैसेज कहीं ना कहीं इस बात की ओर इशारा करता है कि ब्रेकअप के बाद भी दोनों ने दोस्ती के रिश्ते को बेहद खूबसूरती से कायम रखा है। यह बात इससे भी साबित होती है कि बिपाशा का एक्स होने के बावजूद भी डिनो बिपाशा और करण सिंह की शादी में शामिल हुए। इतना ही नहीं डिनो करण के साथ बेहद फ्रेंडली और सहज भी नजर आ रहे थे। बता दें कि बिपाशा और डिनो साल 1996 से 2000 तक रिश्ते में रहें। दोनों की मुलाकात फिल्म राज के सेट पर हुई थी। शूटिंग के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा था।

संबंधित खबरें

इतना ही नहीं एक दूसरे से अलग होने के बाद डिनो ने साल 2015 में अपने रिश्ते के बारे में मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ”हम दोनों ही अपने फैसले ले सकते थे जो हमने लिए भी। हमारी पहली डेट मुंबई में ही हुई थी।” गौरतलब है कि बिपाशा बसु और डिनो ने फिल्म ‘राज’ के अलावा ‘गुनाह’, ‘इश्क है तुमसे’ और ‘चेहरा’ में भी एक साथ काम किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *