Biwi Number One Remake: After Judwaa 2 David Dhawan Ready to Remake this 90s Movie with Son Varun Dhawan – ‘जुड़वा 2’ के बाद अब बेटे संग इस हिट फिल्म का रीमेक बनाएंगे डेविड धवन

वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘जुड़वा-2’ ने बॉक्स ऑफिस पर गजब का कलेक्शन किया। 1997 में आई सलमान खान की फिल्म जुड़वा की इस रीमेक फिल्म ने भारत में 138 करोड़ रुपए की कमाई की थी। डेविड धवन निर्देशित इस फिल्म के रीमेक के शानदार प्रदर्शन के बाद अब डेविड ने अपनी 1999 में रिलीज हुई फिल्म “बीवी नंबर 1” का रीमेक बनाने का फैसला किया है। वरुण धवन के लिए साल 2017 काफी अच्छा रहा है। उनकी इस साल 2 फिल्में रिलीज हुईं- “बद्रीनाथ की दुल्हनिया” और “जुड़वा-2” वरुण की दोनों ही फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन किया।

साल 2018 में वह अपनी नई फिल्म के साथ वापसी कर सकते हैं। जहां तक बात 1999 में रिलीज हुई फिल्म “बीवी नंबर वन” की है तो उस वक्त फिल्म में सलमान खान, करिश्मा कपूर और सुष्मिता सेन अहम भूमिकाओं में थे। डेविड धवन की अपने बेटे के साथ यह तीसरी फिल्म होगी। बीवी नंबर वन के रीमेक के अलावा 2018 में वरुण धवन की फिल्म “अक्टूबर” और सुई धागा भी रिलीज होनी है। सुई धागा में जहां वह एक दर्जी की भूमिका निभाते नजर आएंगे वहीं अक्टूबर में वह रोमांटिक किरदार निभाते नजर आएंगे। दोनों ही फिल्मों से वरुण का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है।

यश राज फिल्म्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर की गई इस तस्वीर में आप वरुण धवन को सिलाई मशीन चलाते देख सकते हैं। वह बेहद साधारण कपड़ों में गंभीर होकर सिलाई मशीन पर काम करते दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि सुई-धागे की तैयारे शुरू। आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ का निर्देशन कर चुके शरत कटारिया ही इस फिल्म निर्देशन करेंगे। फिल्म के प्रोडक्श की जिम्मेदारी मनीष शर्मा के हाथों में है और फिल्म में विराट कोहली के अलावा इसमें अनुष्का शर्मा भी अहम भूमिका में होंगी।

READ ALSO: जुड़वा 2 स्टार वरुण धवन का यह अवतार देखकर आपके चेहरे पर आएगी मुस्कुराहट, देखें तस्वीरें

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *