Bollywood Actor Amitabh Bachchan, recalls his father’s poem on Accident – यूजर ने पूछा- क्‍या आपके लिए पैसा ही सबकुछ है? अमिताभ बच्‍चन ने दिया ये जवाब

सदी के शहंशाह और बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपने एक फैन्स की नाराजगी भरे सवाल का बेहद ही संवदनशील अंदाज में जवाब दिया है। एक यूजर ने उनसे पूछा था कि क्या आपके लिए पैसा ही सबकुछ है। इस का जिक्र करते हुए अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा है कि उनके फेसबुक पेज पर रोहित बोराडे नाम के एक सज्जन ने लिखा है, “मुंबई रहकर तुमने कभी भी किसी दुर्घटना के बारे में ना ही ट्वीट किया, ना फेसबुक पोस्ट, ना कभी संवेदनाएं व्यक्त की। पैसा ही सबकुछ नहीं है। मैं हमेशा आपका फैन रहूंगा।”

बिग बी ने इस पोस्ट का जवाब अपने ट्विटर अकाउंट पर दिया है। उन्होंने लिखा है, “सही कहा आपने.. नहीं करता मैं.. क्योंकि यहां सिर्फ संवेदना का प्रचार होगा.. असली संवेदना नहीं… यहां संवेदना दिखावा है, लोगों के लिए..लेकिन किया क्या उसके लिए? आप बताइए आप क्या कर सकते हैं ऐसी दुर्घटना से..? जब कुछ करना होता है मैं करता हूं..और आपको या किसी और को बताऊंगा नहीं क्योंकि वो प्रचार होगा, संवेदना नहीं… पैसे के साथ ऐसी दुर्घटना या अपनी विचारधारा मत जोड़िए…ऐसा करके आप स्वयं अपनी कमजोरी व्यक्त कर रहे हैं… बाबूजी की कविता पढ़िए इस पर… ‘क्या करूँ सामवेदना लेकर तुम्हारी क्या करूँ’ ।”

संबंधित खबरें

बिग बी का जवाब पढ़कर यूजर्स ने उनकी तारीफ की है। लोगों ने लिखा है कि आप सच्चे मायने में संवेदनशील हैं। एक यूजर ने लिखा है, “जिसके मन का भाव सच्चा, होता है…उसका हर काम अच्छा होता है..” दूसरे यूजर ने लिखा है, “सही  सर ,ज्यादाही संवेदना दिखानेवाले लोग बनावटी होते हैं।”



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *