Charu Asopa and Neeraj Malviya call-off their engagement which they done in February – ‘मेरे अंगने में’ कपल नीरज मालवीय और चारु असोपा ने तोड़ी अपनी सगाई, जानिए क्या रही वजह

टीवी एक्टर चारु असोपा और नीरज मालवीय जोकि स्टार प्लस के शो मेरे अंगने में दिखाई देते हैं, उन्होंने अपनी सगाई तोड़ दी है। 17 फरवरी 2016 को दोनों ने सगाई की थी लेकिन अब इस कपल ने अपनी सगाई तोड़ दी है। टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के अऩुसार- दोनों अगले साल शादी करने वाले थे। दोनों के बीच कुछ चीजों को लेकर मतभेद थे जिसकी वजह से वो अलग हो गए हैं।

अपने अलग होने की खबर को कंफर्म करते हुए नीरज ने कहा- कई बार दो लोग केवल अच्छे दोस्त से ज्यादा कुछ नहीं हो सकते हैं। मेरे केस में अफवाहों की वजह से बहुत सारी परेशानियां खड़ी हो गई थीं। हमारे बीच पैसे या किसी और चीज को लेकर कोई लड़ाई नहीं है। हम परिपक्व शख्स हैं और जिस तरह से आज के समय में तलाक हो रहे हैं उससे बेहतर है कि कमजोर नींव पर रिश्ते को आगे ही ना बढ़ाया जाए।

बड़ी खबरें

इस बारे में बात करते हुए चारु ने कहा- नीरज और मैंने अपनी सगाई को कुछ निजी कारणों की वजह से तोड़ दिया है। जैसा कि नीरज ने बताया हमारे बीच पैसों या किसी और मामले को लेकर कोई लड़ाई नहीं है। हम अपने रिश्ते पर काम कर रहे हैं और अगर सभी चीजें सही हो जाती हैं तो हम उसी तारीख को शादी कर लेंगे जो निर्धारित हुई है। वेन्यू और बाकी की तैयारियां अभी की जा रही हैं और कुछ भी रद्द नहीं किया गया है। अनावश्यक अफवाहें केवल उस आग में घी डालने का काम कर रही हैं जिसे कि हम बुझाने की कोशिश कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *