Colors tv show Bepanah actress Jennifer Winget was planning for family with karan singh grover before divorce- फैमिली प्लानिंग कर रहे थे करण और जेनिफर विंगेट, लेकिन हो गया ब्रेकअप

छोटे पर्दे की ग्लैमरस एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट इन दिनों अपने नए शो बेपनाह को लेकर चर्चा में हैं। वह इस नए शो में एकदम अलग अवतार में नजर आने वाली हैं। जेनिफर की पर्सनल लाइफ हो या फिर प्रोफेशनल वो हमेशा से ही चर्चा में रहती हैं। ये तो हम सभी जानते हैं कि जेनिफर ने एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी और दोनों ने बाद में आपसी मनमुटाव के चलते कुछ साल बाद तलाक ले लिया था। वहीं तलाक के बाद करण एक्ट्रेस बिपाशा बसु से शादी कर चुके हैं लेकिन जेनिफर अब भी अकेले ही हैं। एक इंटरव्यू के दौरान ये खुलासा हुआ था कि करण और जेनिफर तलाक से कुछ समय पहले फैमिली प्लानिंग कर रहे थे।

इन टीवी एक्टर्स की पहली शादी रही फेल।

आमिर खान की फिल्म अकेले हम अकेले तुम से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस जेनिफर की लव लाइफ कुछ खास अच्छी नहीं रही। करण सिंह ग्रोवर उनके पहले बॉयफ्रेंड थे। जेनिफर की करण से पहली मुलाकात उनके शो कसौटी जिंदगी की के सेट पर हुई। इस दौरान दोनों के बीच बेहद अच्छी दोस्ती हो गई। इसके बाद दोनों ने शो दिल मिल गए में साथ काम करना शुरू किया। यहां से दोनों के बीच प्यार बढ़ना शुरू हुआ और इन्होंने कुछ साल तक एक दूसरे को डेट किया। साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली। दोनों अपनी मेरिड लाइफ में काफी खुश थे। यहां तक की जेनिफर और करण मीडिया के सामने एक दूसरे को लिप-लॉक करने से भी नहीं घबराए।

जेनिफर ने तो एक इंटरव्यू में ये भी कहा कि वो और करण बहुत जल्द फैमिली प्लानिंग करना जा रहे हैं। लेकिन उससे पहले ही दोनों में मनमुटाव होने शुरू हो गए। ये खूबसूरत जोड़ी बिजी शेड्यूल की वजह से एक दूसरे से दूर होते चले गए। ये दूरियां तब और भी बढ़ गईं जब करण ने बिपाशा के साथ फिल्म अलोन में काम किया। करण ने कई मौकों पर ये तक कह डाला कि जेनिफर से शादी करना उनकी लाइफ की सबसे बड़ी भूल थी। दोनों ने साल 2014 में एक दूसरे से तलाक ले लिया। करण ने 2016 में एक्ट्रेस बिपाशा से शादी कर ली।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *