Dear Salman Khan, we know you don’t have to but at least pretend that you are trying to entertain, See Photos

बॉलीवुड के दंबंग अभिनेता सलमान खान 27 दिसंबर को अपना 52 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। सलमान का जन्म 27 दिसंबर 1965 को हुआ था। वह सलीम खान और सलमा के बड़े बेटे है। 26 दिसंबर को जहां एक ओर कई बड़े स्टार्स मुंबई में आयोजित विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की पार्टी में जा रहे थे तो वहीं कुछ स्टार्स सलमान के बर्थडे को सेलिब्रेट करने के लिए भी पहुंचे। आपको बता दें कि सलमान अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए पूरी फैमिली और खास दोस्तों के साथ मुंबई से करीब 75 किलोमीटर की दूर स्थित एक पनवेल फार्महाउस में पहुंचे। यहां पर उनके साथ परिवार के अलावा उनकी को-स्टार संगीता बिजलानी, गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर, को-स्टार कैटरीना कैफ, मौनी रॉय, डेजी शाह, सोनाक्षी सिन्हा, सुनील शेट्टी, साजिद नाडियाडवाला, अनिल कपूर, बॉबी देओल जैसे स्टार्स पहुंचे। इनके अलावा कोहली की पार्टी से फ्री होकर महेंद्र सिंह धोनी, प्रफुल पटेल और बाबा आजमी भी पहुंचे।

बड़ी खबरें

दिलचस्प ये है कि सलमान का बर्थडे तो 27 दिसंबर को आता है लेकिन केक खाते हुए उनकी तस्वीर 26 दिसंबर को आ गई। जी हां, सलमान की यह तस्वीर अभिनेता अनिल कपूर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर की, जिसमें वह सलमान को केक खिलाते दिख रहे हैं। दरअसल, माजरा ये है कि ये तस्वीर सलमान के बर्थडे की नहीं बल्कि 24 दिसंबर अनिल कपूर के बर्थडे की है, जिसमें सलमान शरीक हुए थे।

सलमान खान के लिए आज बड़ा मौका है कि क्योंकि इन दिनों उनकी फिल्म टाइगर जिंदा है ने 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। ऐसे में सलमान अपनी फिल्म के अच्छे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से काफी खुश हैं। सलमान अपनी फिल्म की सफलता का श्रेय कैटरीना कैफ को दे रहे हैं। उन्होंने अपने जन्मदिन पर कहा कि कैटरीना ने मुझे मेरे बर्थडे पर टाइगर जिंदा का सक्सेज गिफ्ट दिया है।

देर रात को सलमान खान के ग्लैक्सी के बाहर उनके फैंस की भीड़ उन्हें विश करने के लिए पहुंची। ग्लैक्सी के बाहर लगी सलमान खान के फैंस का भीड़ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *