Deepika Padukone and Ranveer Singh can ring their New Year together in Sri Lanka – साथ में अपना नया साल मनाएंगे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण!

बॉलीवुड कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक ऐसे स्टार हैं जिनके रिलेशनशिप स्टेटस के चर्चे फिल्म इंडस्ट्री की गलियों में होते रहते हैं। दोनों संजय लीला भंसाली की तीन फिल्मो में साथ काम कर चुके हैं। दोनों ने वैसे तो कभी अपने रिश्ते को खुलकर स्वीकार नहीं किया है लेकिन कभी अपने प्यार को भी यह कपल छुपाने से परहेज नहीं करता है। उनकी ऑन-स्क्रिन और ऑफ-स्क्रिन केमिस्ट्री काफी गजब लगती है। अब खबर आ रही है कि दोनों साथ में अपना नया साल मना सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार कथित कपल साथ में साल 2018 का स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार रणवीर को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। एक्टर श्रीलंका में अपने वर्क कमिटमेंट्स की वजह से गए हैं। वहीं दीपिका इस समय ऑस्ट्रिया में हैं और वो जल्द ही सिंह को श्रीलंका में ज्वाइन करेंगी। दोनों पपरांजी से दूर रहते हुए एक-दूसरे के साथ थोड़ा क्वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं। कुछ दिनों पहले दोनों ने एक मैग्जीन को इंटरव्यू दिया था। जिसमें एक्टर से पूछा गया था कि पादुकोण ने किस तरह इस कठिन फिल्म (पद्मावती) में उनकी मदद की। जिसके जवाब में हंसते हुए उन्होंने कहा था- इस फिल्म में मेरा उनके साथ कोई सीन नहीं है। लेकिन यह देखकर अच्छा लगता है कि कोई है जिसपर आपको भरोसा है। यह काफी सहज होता है। यह बेहतर होता है कि कोई साथ है जो आपकी परेशानियों से खुद को जोड़ सकता है। यह सही मायनो में काफी अच्छी भावना होता है।

बड़ी खबरें

मैग्जीन ने जब दीपिका से पूछा कि उन्हें रणवीर के साथ क्या सबसे अच्छा लगता है तो उन्होंने कहा- जब हम एक-दूसरे के साथ होते हैं तो हमें चीज की या किसी के साथ की जरुरत नहीं होती है। हम एक-दूसरे की मौजूदगी में सहज रहते हैं। कभी हमारे बीच बुद्धिमानी वाली बातें होती है, कभी केवल शांति और कभी बच्चों वाली सरलता। हम एक-दूसरे को जमीन से जुड़ा हुआ रखते हैं। हम उस तरह से अच्छे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *