Dharmendra father Kewal Kishan Singh Deol meet hema malini father and brother with arm wrestle before marriage – शादी की बात के लिए बुलाया तो धर्मेंद्र के पिता ने हेमा मालिनी के पिता से लड़ाया था पंजा

बॉलीवुड में ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को दर्शक उनके अलग अंदाज की वजह से काफी पसंद करते हैं। वह सीता और गीता, मीरा, शोले, अंदाज और बागबान जैसी एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग करती नजर आई हैं। कुछ समय पहले ही हेमा दोबारा नानी बनी हैं। उनकी बड़ी बेटी एक्ट्रेस ईशा देओल ने बेटी को जन्म दिया है, जिसका नाम अराध्या है। हेमा का कहना है कि नानी बनने के बाद वह एक बार फिर अपने बचपन को जी रही हैं। हेमा धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हैं और ज्यादातर लोग उनके और धर्मेंद्र के परिवार के रिश्तों के बारे में जानना चाहते हैं। इस बात का जिक्र हेमा की बायोग्राफी हेमा मालिनी- बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल में मिलता है। उन्होंने अपनी बायोग्राफी में धर्मेंद्र और उनके परिवार के साथ अपने रिश्तों का भी जिक्र किया।

हेमा मालिनी कैसे बनीं बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल, जानें यह 10 खास बातें

हेमा ने अपनी बायोग्राफी में बताया कि कैसे शादी से पहले धर्मेंद्र के पिता और उनके पिता के बीच बातचीत हुई थी। हेमा ने कहा, धर्मेंद्र के पिता केवल किशन सिंह देओल ने उनके पिता और भाई को चाय पर बुलाया था। इस मुलाकात की शुरुआत हाथ मिलाने से नहीं बल्कि पंजा लड़ाने के साथ हुई थी। इस दौरान धर्मेंद्र के पिता ने कहा तुम लोग घी-मक्खन-लस्सी खाओ। ये इडली और सांभर से ताकत नहीं आती है। इसके साथ ही मेरे पिता जोरदार हंसे थे।

संबंधित खबरें

‘स्टार मैटिरियल’ नहीं बताकर रिजेक्ट कर दी की गई थीं हेमा मालिनी

हेमा ने धर्मेंद्र की मां के साथ अपनी बॉन्डिंग का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा धर्मेंद्र की मां सतवंत कौर काफी दयालु और प्यारी थीं। मुझे याद है एक बार जूहू में एक डबिंग स्टूडियो में हमारी मुलाकात हुई थी। तब ईशा होने ही वाली थी लेकिन उन्होंने इसके बारे में किसी से नहीं कहा। मैंने उनके पैर छुए और उन्होंने मुझे गले लगा लिया और कहा, बेटा खुश रहो हमेशा। मैं खुश थी कि वह मेरे साथ खुश थे।

धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से दूसरी शादी की थी। उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर थीं लेकिन उन्होंने प्रकाश को तलाक नहीं दिया था। हेमा ने इस बारे में जिक्र करते हुए कहा, ‘मुझे हमेशा चाहती थी कि मैं उनके परिवार को परेशान ना करूं। मैं हमेशा खुश थी जो भी धर्मेंद्र जी ने मेरे लिए और मेरी बेटियों के लिए किया’। उन्होंने दूसरे पिताओं की तरह ही हमेशा एक अच्छे पिता की भूमिका निभाई। मुझे लगता है मैं इसके लिए खुश हूं। हेमा और धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश की मुलाकात अक्सर किसी फंक्शन के दौरान होती रही है लेकिन हेमा ने कभी उनसे बात नहीं की। हेमा ने कहा कि मैं उनकी बहुत रिस्पेक्ट करती हूं। यहां तक की मेरी बेटियां भी धरमजी के परिवार की बहुत रिस्पेक्ट करती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *