Disha Vakani of Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah became mother of a Baby Girl – पहली बार मां बनीं ‘तारक मेहता उल्टा चश्मा’ की दयाबेन, बेटी को दिया जन्म

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन दिशा वकानी एक बच्ची की मां बन गई हैं। शो में वो टप्पू नाम के 14 साल के लड़के की मां का किरदार निभाती हैं लेकिन हकीकत में वो पहली बार मां बनी हैं। उन्होंने मुंबई बेस्ड अकाउंटेंट मयूर पांड्या के साथ नवंबर 2015 में शादी की थी। गुरुवार सुबह उनके घर नन्हीं परी ने जन्म लिया है। एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी में भी लगातार काम कर रही थीं और कुछ समय पहले ही डॉक्टर की सलाह पर ब्रेक लिया था।

एक सूत्र ने इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम को बताया कि वैसे तो दिशा की डिलिवरी की तारीख दिसंबर के तीसरे हफ्ते में थी लेकिन उन्होंने आज सुबह बच्ची को जन्म दिया। मां और बच्ची दोनों ही ठीक हैं और जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। दिशा को अभी फैसला करना है कि वो कब काम पर वापस लौटेंगी लेकिन फिलहाल वो अपनी बच्ची के साथ कुछ समय बिताना चाहती हैं। जब शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मैंने भी इस तरह की खबरें सुनी हैं लेकिन अभी तक दिशा से मुलाकात नहीं की है। मैं इसपर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता।

दिशा के को-स्टार गुरुचरण सिंह जोकि शो में रौशन सिंह का किरदार निभाते हैं उन्होंने दिशा के मां बनने की खबर को कंफर्म करते हुए कहा- हमें आज सुबह इस खबर के बारे में पता चला और हम जल्द ही दिशा और छोटी बच्ची से मिलेंगे। जिस समय यह खबर आई थी कि 39 साल की एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं तभी से खबरें आनी शुरू हो गई थीं कि उन्हें रिप्लेस किया जा सकता है। हालांकि शो के प्रोड्यूसर ने इससे साफ इंकार कर दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *