Do you Know Actress Hrishitaa Bhatt wanted to become a pilot before coming to films – शाहरुख खान की हीरोइन बनने से पहले यह काम करना चाहती थीं एक्ट्रेस ऋषिता भट्ट

इन दिनों विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की गुपचुप तरीके से हुई शादी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। खबरों की मानें तो ये दोनों अब रोम में हनीमून मना रहे हैं। इस साल विराट और अनुष्का के अलावा और भी ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने परिवार के कुछ ही सदस्यों की मौजूदगी में गुपचुप तरीके से शादी कर ली। उनमें बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋषिता भट्ट् – आनंद तिवारी की शादी भी शामिल है। यूनाइटेड नेशन के सीनियर डिप्लोमैट के तौर पर काम करने वाले आनंद ने 4 मार्च को ऋषिता भट्ट से शादी की थी। ऋषिता शरारत, हासिल, किसना, अशोका जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं ऋषिता भट्ट बॉलीवुड में कदम रखने से पहले कुछ और करना चाहती थीं? नहीं जानते तो कोई बात नहीं चलिए आज हम बताते हैं।

साल 2001 में आई शाहरुख खान स्टारर फिल्म अशोका से ऋषिता भट्ट ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। ऋषिता भट्ट का बॉलीवुड में आना किसी इत्तेफाक से कम नहीं है। सभी जानते हैं कि ऋषिता फिल्मों में आने से पहले मॉडलिंग करती थीं लेकिन उनकी यह शुरुआत भी किसी इत्तेफाक से कम नहीं थी। उन्होंने पहली बार रैंप वाक इस वजह से किया था क्योंकि वह शो करने वाली लड़की अचानक बीमार पड़ गई थी।

संबंधित खबरें

उस वक्त ऋषिता कॉलेज में पढ़ती थीं और एक शो में रैंप वाक करने वाली लड़की के बीमार पढ़ने पर ऋषिता की टीचर ने उन्हें रैंप वाक के लिए भेजा था। यह बात वह अपने कई इंटरव्यू में भी बता चुकी हैं। साथ ही उन्होंने बताया था कि वहां पार्टिसिपेट किया और शो जीत भी गईं। फिर उन्हें मॉडलिंग के ऑफर आने लगे और पॉकेट मनी भी मिलने लगी। फिर ऐड मिले, लिरिल सोप का ऐड मिला।

डीडी नेशनल के शो ‘कोशिश से कामयाबी तक’ में दिए इंटरव्यू में भी ऋषिता बता चुकी हैं कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह कभी फिल्मों में काम करेंगी। शो के दौरान उन्होंने बताया कि वह पायलट बनना चाहती थीं लेकिन उनके साथ अपने आप कुछ ऐसा होता गया कि वह फिल्म इंडस्ट्री की तरफ आ गई। ऋषिता ने बताया कि उन्हें फिल्मों के ऑफर भी उनके दिए एक इंटरव्यू को देखकर मिले थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *