Ek Deewana Tha actress Donal Bisht wears 40 kg lahenga for her on-screen shaadi- टीवी शो ‘एक दीवाना था’ में हुई शरण्या की शादी, एक्ट्रेस ने पहना अब तक का सबसे भारी लहंगा

इन दिनों जहां देखो वहीं शादी की धूम मची हुई है। इससे हमारा टीवी जगत भी अछूता नहीं है। टेलीविजन के कई ऐसे शो हैं जिनमें इन दिनों वेडिंग सीक्वेंस दिखाया जा रहा है। ऐसे ही एक शो का नाम है एक दीवाना था, जो सोनी टीवी पर आता है। इस शो में इन दिनों मुख्य किरदार शरण्या की शादी का ट्रैक दिखाया जा रहा है। शो में इस किरदार को निभाने वाली एक्ट्रेस डोनल बिष्ट अपनी ऑन स्क्रीन शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस शो में उनकी शादी पर काफी ध्यान दिया जा रहा है। शादी के इस सीन को खास बनाने के लिए कपड़ों से लेकर सजावट हर चीज पर काम किया गया है। शो में डोनल इस शादी के सीक्वेंस में एक भारी भरकम लहंगा पहने नजर आएंगी। ये लहंगा पूरे 40 किलो का है।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के हनीमून की फोटो।

शो में डोनल को बेहद खूबसूरत दुल्हन के रूप में दिखाने की कोशिश की जा रही है। वह शो के इस शादी के सीक्वेंस में इतना भारी लहंगा पहनेंगी जिसे अभी तक किसी टीवी शो में एक्ट्रेस ने नहीं पहना है। अपने इस खूबसूरत लुक के बारे में बताते हुए डोनल ने कहा, मैं अपनी पूरी लाइफ में कभी भी इस तरह से ऊपर से नीचे तक तैयार नहीं हुई हूं। मेरा लहंगा खास तौर पर तैयार करवाया गया है। ये पूरी तरह से गोल्डन एंब्रोएड्री से बनाया गया है। इसका वजन करीब 40 किलो है जो अभी तक पहने गए लहंगों में सबसे भारी है। मुझे इस सीक्वेंस में क्रिएटिव द्वारा दी गई ज्वैलिरी भी काफी पसंद है। उन्होंने मुझे मांगटीका, झुमका, चूड़ी और नेकलेस दिया है। मुझे एक खूबसूरत दुल्हन बनने में करीब 2 घंटे का समय लगा है। कुछ समय के लिए तो मैं ये ही भूल गई थी कि मैं एक शूट सीक्वेंस के लिए दुल्हन बनी हूं।

बता दें शो में काफी परेशानियों का सामना करने के बाद शरण्या और व्योम की शादी होने जा रही है। लेकिन जैसा ही शो में हमेशा दिखाया गया है कि इनकी लाइफ में हमेशा परेशानियां आ ही जाती हैं ऐसे में देखना होगा कि ये शादी होती भी है या फिर किसी अड़चन की वजह से नहीं हो पाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *